बड़े पैमाने पर किए जाएंगे विकास कार्य : ब्रम शंकर ज़िम्पा

शिवपुरी शमशान घाट को और बेहतर बनाने के लिए बड़े पैमाने पर किए जाएंगे विकास कार्य : ब्रम शंकर ज़िम्पा
 – श्मशान घाट में स्वर्गीय लाला गुज्जर मल्ल की प्रतिमा पर का किया लोकार्पण 
 होशियारपुर, 7 फरवरी :
 अपनी अलग पहचान रखने वाले हरियाणा रोड होशियारपुर के शिवपुरी श्मशान घाट को और बेहतर बनाने के लिए बड़े पैमाने पर विकास कार्य कराए जाएंगे। 
 
यह बात कैबिनेट मंत्री ब्रम शंकर जिम्पा ने आज श्मशान घाट में स्वर्गीय लाला गुज्जर मल्ल की प्रतिमा का लोकार्पण करने के अवसर पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए कही।
 
इस मौके पर पंजाब राज योजना बोर्ड व सोनालिका के वाइस चेयरमैन अमृत सागर मित्तल, मेयर सुरिंदर कुमार, डिप्टी कमिश्नर कोमल मित्तल, नगर सुधार ट्रस्ट के चेयरमैन हरमीत सिंह औलख, सीनियर डिप्टी मेयर प्रवीण सैनी, एडवोकेट मनिंदर सिंह, श्मशान घाट कमेटी के पदाधिकारी व अन्य गणमान्य भी उनके साथ थे।
 
 कैबिनेट मंत्री ने स्व. लाला गुज्जर मल्ल को श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए कहा कि उनकी सोच बहुत बड़ी थी और यह बहुत खुशी की बात है कि आज उनका परिवार भी यहां मौजूद है। उन्होंने कहा कि इस श्मशान घाट की बेहतरी के लिए अमृत सागर मित्तल, एडवोकेट मनिंदर सिंह और उनकी टीम का काफी योगदान है।  उन्होंने कहा कि यहाँ सनातन पद्ति के तहत बनाए गए स्थान बेहद विलक्षण हैं। उन्होंने कहा कि वह श्मशान घाट की बेहतरी के लिए किसी भी प्रशासनिक मदद के लिए हमेशा तैयार हैं।
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements

Related posts

Leave a Reply