संजीव अरोड़ा के नेतृत्व में होशियारपुर शाखा को मिला उत्तम शाखा का पुरस्कार

संजीव अरोड़ा के नेतृत्व में होशियारपुर शाखा को मिला उत्तम शाखा का पुरस्कार

 

होशियारपुर :  भारत विकास परिषद की प्रदेश स्तरीय (पश्चिम पंजाब) बैठक में होशियारपुर की शाखा को प्रधान व प्रमुख समाज सेवी संजीव अरोड़ा के नेतृत्व में समाज सेवी कार्यों के लिए उत्तम शाखा पुरस्कार से सम्मानित किया गया। यह सम्मान शाखा को प्रदेश अध्यक्ष अरुणा पुरी, यशपाल गुप्ता व अन्य पदाधिकारियों ने भेंट किया। इस मौके पर श्रीमती पुरी ने कहा कि होशियारपुर शाखा ने एक तरफ जहां प्रदेश स्तरीय बैठक का आयोजन बहुत ही सुन्दर एवं अनुशासनात्मक ढंग से किया है वहीं दूसरी तरफ इस शाखा के समाज सेवी कार्यों इनके सदस्यों के निस्वार्थ भाव को प्रकट करते हैं। जिसके लिए संजीव अरोड़ा व इनकी सारी टीम बधाई की पात्र है।

 

इस अवसर पर प्रदेश कमेटी का धन्यवाद करते हुए संजीव अरोड़ा ने कहा कि भाविप के पांच सूत्र ही उन्हें सेवा पथ पर निरंतर अग्रसर रहने की प्रेरणा करते हैं तथा प्रदेश नेतृत्व का मार्गदर्शन मिलने से कार्य में और भी तेजी आ जाती है। उन्होंने कहा कि होशियारपुर शाखा के लिए यह बहुत ही गर्व की बात है कि उन्हें इस बैठक के आयोजन का सौभाग्य प्राप्त हुआ।

उन्होंने प्रदेश कमेटी को आश्वसत किया कि भविष्य में भी शाखा इसी प्रकार सेवा कार्यों को समर्पित रहेगी। इस अवसर पर शाखा के सचिव राजेन्द्र मोदगिल ने शाखा द्वारा किए गए कार्यों की उपस्थिति को जानकारी प्रदान की और बताया कि उनकी शाखा प्रदेश कमेटी एवं परिषद द्वारा तय कार्यक्रमों के अलावा सरकार द्वारा चलाई जाने वाले अभियानों में भी बढ़चढक़र योगदान डालती है ताकि भाविप का प्रचार एवं प्रसार और भी बढ़ सके। इस मौके पर कृष्ण अरोड़ा, एचके नकड़ा, जगदीश अग्रवाल, दविंदर अरोड़ा, प्रो. आशीष सरीन, रमन वर्मा, जेबी बहल, योगेश चंद्र, अमरजीत शर्मा, नवीन कोहली, विकास सिंगला, रमेश अग्रवाल, तरसेम मोदगिल, विनोद पसान, रविंदर भाटिया, रोहित अग्रवाल, रोहित बरकी, मदन लाल महाजन आदि मौजूद थे।

Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements

Related posts

Leave a Reply