Latest: क्रिकेटरों को ठगने के आरोप में कोच गिरफ्तार

Delhi : देश-दुनिया की राजनीति, खेल एवं मनोरंजन जगत से जुड़े समाचार इसी एक पेज पर जानें..    केंद्र सरकार ने लोकसभा में आज विवादास्पद  ‘तीन तलाक’ विधेयक पर चर्चा के बाद उसे पारित किए जाने के लिए सूचीबद्ध किया है.

आधिकारिक सूत्रों ने बुधवार को बताया कि सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी ने अपने सांसदों को इसके लिए व्हिप जारी किया है और उनसे सदन में अपनी उपस्थिति सुनिश्चित करने को कहा है. विधेयक में एक साथ, अचानक तीन तलाक दिए जाने को अपराध करार दिया गया है और साथ ही दोषी को जेल की सजा सुनाए जाने का भी प्रावधान किया गया है.

कर्नाटक के दो निर्दलीय विधायकों आर शंकर और नागेश की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट सुनवाई करेगा. दोनों ने याचिका दाखिल कर तुरंत फ्लोर टेस्ट कराने की मांग की थी. हालांकि फ्लोर टेस्ट मंगलवार को हो चुका है. मासूम बच्चों के साथ रेप के बढ़ते मामलों पर स्वतः संज्ञान से दर्ज पीआईएल पर भी सुप्रीम कोर्ट सुनवाई करेगा. दिल्ली के लाल किले पर हमले के दोषी और मास्टरमाइंड अशफाक उर्फ आरिफ की  पुनर्विचार याचिका पर भी आज सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई होगी.

नीरव मोदी मामले की अगली सुनवाई आज यूके कोर्ट में होगी. इसके अलावा देश-दुनिया की राजनीति, खेल एवं मनोरंजन जगत से जुड़े समाचार इसी एक पेज पर जानें..

Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements

Related posts

Leave a Reply