SYL ISSUE UPDATE : सीएम आवास के बाहर प्रदर्शन कर रहे जाखड़ समेत बीजेपी नेताओं और कार्यकर्ताओं को पुलिस ने हिरासत में लिया

चंडीगढ़:   मुख्यमंत्री भगवंत मान के आवास के बाहर प्रदर्शन कर रहे पंजाब बीजेपी के नेताओं और कार्यकर्ताओं को चंडीगढ़ पुलिस ने हिरासत में ले लिया है.

एसवाईएल मुद्दे पर भारतीय जनता पार्टी की कोर कमेटी जल्द ही मुख्यमंत्री भगवंत मान के आवास का घेराव करेगी। कोर कमेटी की बैठक के बाद इस फैसले को पत्रकारों से साझा करते हुए पार्टी अध्यक्ष सुनील जाखड़ ने कहा कि आम आदमी पार्टी ने सुप्रीम कोर्ट में सतलुज यमुना लिंक नहर मामले को जानबूझकर कमजोर किया है.

उन्होंने कहा कि उनकी पृष्ठभूमि और कार्यों को देखकर साफ लगता है कि यह पंजाब के खिलाफ एक बड़ी साजिश की जा रही  है. उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी दोगली नीति  कर रही है और पंजाबियों की पीठ में छुरा घोंपने का काम किया है।

Advertisements

सुनील जाखड़ ने कहा कि पंजाब की ओर से सुप्रीम कोर्ट में कहा गया है कि विपक्ष और किसान सतलुज यमुना लिंक नहर नहीं बनने दे रहे हैं.  जब मुख्यमंत्री बाहर बयान दे रहे थे कि पंजाब के पास देने के लिए एक बूंद भी पानी नहीं है तो उन्होंने पूछा कि यह बयान किसने दिया है. जाखड़ ने यह भी कहा कि आम आदमी पार्टी का चेहरा बार-बार बेनकाब हो रहा है, 2017 में पंजाब बच गया लेकिन बाद में उनकी साजिश सामने आ गई. उन्होंने कहा कि कुछ दिन पहले ‘आप’ सुप्रीमो के करीबी कुमार विश्वास ने उन पर गंभीर आरोप लगाए थे, जिसका वह अभी तक कोई जवाब नहीं दे रहे हैं.

Advertisements

जाखड़ ने यह भी कहा कि पहली बार पंजाब में अलगाववाद की बात दोबारा शुरू हुई है, हालांकि केंद्र सरकार ने इस साजिश को दबा दिया है, लेकिन उनकी यह साजिश सामने आ रही है. पहले तो हमें लगता है कि आम आदमी पार्टी के लोग सरकार चलाने में सक्षम नहीं हैं, लेकिन जिस तरह से सीमावर्ती इलाकों में अलगाववाद शुरू हो गया है, उससे चिंतित होना लाजिमी है. जाखड़ ने पंजाब के लोगों को आश्वासन दिया कि पंजाब का पानी किसी अन्य राज्य के साथ साझा नहीं किया जाएगा, इसकी कोई जरूरत नहीं है.

Advertisements
News
News
News
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements

Related posts

Leave a Reply