बड़ी खबर : घटना कि दिल दहल जाए ! ट्रैक्टर के पीछे जिंदा गाय बाँध कर तब तक घसीटता रहा, जब तक वह गिर न गई

होशियारपुर:  होशियारपुर के  जहांन  खेलां में एक व्यक्ति ने अपने ट्रैक्टर के पीछे गाय को बांध लिया और उसे घसीटता रहा . पूरी घटना सड़क पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. 

जानकारी के मुताबिक वॉयसलेस सेकेंड इनिंग होम के कार्यकर्ता नवीन ग्रोवर, संजीव जोशी, इंद्रजीत सिंह, शक्ति, शैफाली, रितिका और रोमा ने एनिमल सिविल अस्पताल में जानकारी देते हुए बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि जहांन खेलां के पास एक घायल गाय पड़ी हुई है और उसके पूरे शरीर से खून बह रहा है. उन्होंने बताया कि जब वे मौके पर पहुंचे तो लिंक रोड पर गाय के फिसलने के कारण खून के निशान थे.

उन्होंने कहा कि जब उन्होंने मामले की जांच की तो एक घर में लगे सीसीटीवी कैमरे में जो दृश्य दिखा वह क्रूरता से भरा था. उन्होंने बताया कि रात करीब 12 बजे एक व्यक्ति अपने ट्रैक्टर से गाय को सड़क पर घसीट रहा था. उन्होंने बताया कि कथित ट्रैक्टर चालक ने पहले गाय को पीछे बांधा और ट्रैक्टर लेकर भाग गया और जब गाय थककर गिर गई तो उसने गाय को काफी दूर तक घसीटा, जिससे गाय का पूरा शरीर छिल गया और वह बुरी तरह घायल हो गई. घायल।

Advertisements

उन्होंने बताया कि उन्होंने तुरंत गाय को सिविल अस्पताल में भर्ती कराया और इसकी सूचना पुलिस को दी. थाना सदर की पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी है 

Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements

Related posts

Leave a Reply