LATEST : चंडीगढ़ रोड पर सरकारी स्कूल में पेड़ों की हत्या की जांच की मांग करते हुए डिप्टी कमिश्नर से मिले अश्वनी जोशी:: DC डीसी ने मौके पर कार्रवाई के आदेश दिए

चंडीगढ़ रोड पर स्थानीय सरकारी स्कूल में पेड़ों की हत्या की जांच और दोषियों को कानूनन सजा देने की मांग करते हुए डिप्टी कमिश्नर से मिले

समाज सेवी अश्वनी जोशी के नेतृत्व में नवांशहर के पर्यावरण प्रेमी डिप्टी कमिश्नर से मिले

नवांशहर  में चंडीगढ़ रोड पर स्थित सरकारी स्कूल में कुछ पेड़ों की गैर कानूनी कटाई को लेकर इलाके के पर्यावरण प्रेमी रोष में है। इसी विषय पर नवांशहर के पर्यावरण प्रेमी आज समाज सेवी अश्वनी जोशी के नेतृत्व में डिप्टी कमिश्नर से मिले और एक शिकायत पत्र डिप्टी कमिश्नर शहीद भगत सिंह नगर नवजोत पाल सिंह रंधावा को दिया और दोषियों को कानूनन सजा देने की मांग की।

Advertisements

मनोज कंडा और अश्वनी जोशी ने कहा कि इस घटना को लेकर जिले के पर्यावरणविद और प्रबुद्ध लोग विरोध कर रहे हैं। इस संबंध में स्कूल के प्रिंसिपल से भी संपर्क किया गया था लेकिन वह कोई उचित या संतोषजनक जवाब नहीं दे सके। यह घटना भी बड़े पैमाने पर भ्रष्टाचार से प्रेरित लगती है। हमारा अनुरोध है कि इस घटना की किसी योग्य एवं सक्षम अधिकारी से निष्पक्ष जांच करायी जाये और दोषियों को कानून के अनुसार सख्त से सख्त सजा दी जाये।

Advertisements


उन्होंने अनुरोध किया कि जनभावनाओं को ध्यान में रखते हुए पर्यावरण को नुकसान पहुंचाने वालों के खिलाफ उचित कार्रवाई की जाए।
इस मौके एडवोकेट रजनीश अग्निहोत्री ने सख्त कानूनी कार्रवाई की वकालत करते हुए कहा कि पर्यावरण को नुकसान पहुंचाने वाले किसी भी व्यक्ति को बख्शा नहीं जाना चाहिए। मनोज कंडा ने भी मामले को भ्रष्टाचार से जुड़ा बताया। पर्यावरण प्रेमी अंकुश निझावन व हतिंद्र खन्ना ने भी इस घटना की कड़े शब्दों में निंदा की।अश्वनी जोशी ने कहा कि इस मुद्दे को संत सीचेवाल जी के साथ भी सांझा किया गया है। डीसी ने मौके पर फोन करके डीईओ को उचित कार्रवाई के आदेश जारी किए।

Advertisements
News
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements

Related posts

Leave a Reply