#CDT NEWS HOSHIARPUR : महंत उदयगिरि जी के नेतृत्व में 31000 देसी घी के दीपकों से होगा भगवान राम का स्वागत: तलवाड

महंत उदयगिरि जी के नेतृत्व में 31000 देसी घी के दीपकों से होगा भगवान राम का स्वागत: तलवाड

होशियारपुर (CDT NEWS) भारतीयों की प्रभु राम में आस्था एवं अपने राजा भगवान श्री राम का स्वागत इस तरह किया जाता है इसका नजारा 22 जनवरी को पूरा विश्व देखेगा। पूरे भारत को सदियों बाद एक सूत्र में बांधने वाले श्री राम के मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा समारोह पर यहां पूरा भारत दीपमाला करेगा वही सनातन के रखवाले संत उदयगिरि महाराज की देखरेख में 31000 देसी घी के दीपकों से श्री राम का अयोध्या पधारने पर हर्षोल्लाहस से स्वागत किया जाएगा ।

इस संबंधी जानकारी देते हुए युवक भलाई बोर्ड के पूर्व अध्यक्ष संजीव तलवाड ने बताया कि महंत उदय गिरी जी,जो 12 साल की मौन तपस्या पर हैं ने पिछले कई सालों से सनातन के प्रसार का बीड़ा उठा रखा है उन्होंने श्री सिद्धेश्वर मंदिर बस्सी गुलाम हुसैन में विश्व शांति हेतु कई कार्यक्रम शुरू किए हैं अब उनकी देखरेख में श्री सिद्धेश्वर मंदिर में 21 000 हजार श्री हरि ओम मंदिर नारायण नगर में पांच हजार एवं अन्य धार्मिक स्थान पर महंत जी के अनुयायियों द्वारा 5000 देसी घी के दिए जला कर भगवान राम का स्वागत किया जाएगा ।

Advertisements

संजीव तलवाड ने सभी भारतवासियों से निवेदन किया कि 22 जनवरी दुनिया के इतिहास में अमर होने वाला दिवस है इसलिए इस दिन अपनी ओर से विश्व की सबसे बड़ी दीपावली मनाने में भागीदारी दें इस मौके पर महंत उदयगिरि जी एवं नीति तलवाड भी उपस्थित थी.

Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements

Related posts

Leave a Reply