Latest News : केंद्रीय राज्य मंत्री सोम प्रकाश ने किया सडक़ का उद्घाटन

 माहिलपुर-फगवड़ा रोड टू खड़ौदी, ईसपुर, पंडोरी गंगा सिंह वाहिद सडक़ का हुआ लोकार्पण
– केंद्रीय राज्य मंत्री सोम प्रकाश ने किया सडक़ का उद्घाटन
– 842.90 लाख रुपए में बनाई गई है 13.200 किलोमीटर लंबी सडक़

– पंजाब सरकार के साथ मिलकर केंद्रीय योजनाओं के अंतर्गत करवाए जाएंगे विकास कार्य: सोम प्रकाश
होशियारपुर, 29 जनवरी: (CDT NEWS)
केंद्रीय वाणिज्य एवं उद्योग राज्य मंत्री सोम प्रकाश ने सोमवार 842.90 लाख रुपए की लागत से माहिलपुर-फगवाड़ा रोड टू खड़ौदी, ईसपुर, पंडोरी गंगा सिंह वाहिद रोड (डिस्ट्रिक्ट बाउंडरी) तक बनी 13.200 किलोमीटर लंबी सडक़ का उद्घाटन किया। इस दौरान केंद्रीय राज्य मंत्री ने कहा कि पंजाब सरकार के साथ मिलकर केंद्रीय योजनाओं के अंतर्गत ज्यादा से ज्यादा विकास कार्य करवाए जाएंगे ताकि लोगों को अधिक से अधिक सुविधा प्रदान की जा सके। इस दौरान उनके साथ लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों के अलावा अन्य गणमान्य भी मौजूद थे।  

केंद्रीय राज्य मंत्री ने बताया कि होशियारपुर में केंद्रीय व राज्य सरकार की योजनाओं के माध्यम से सडक़ नेटवर्क को मजबूत किया जा रहा है और आने वाले समय में और कई महत्वपूर्ण सडक़ों का निर्माण शुरु किया जा रह है। उन्होंने बताया कि प्रधान मंत्री ग्रामीण सडक़ योजना के अंतर्गत बनाई गई इस सडक़ से इलाके के कई गांवों को लाभ मिलेगा और लोगों को यातायात का बड़ा फायदा पहुंचेगा। उन्होंने बताया कि भविष्य की जरुरतों के मद्देनजर इस प्रोजैक्ट को लोगों को बहुत लाभ मिलेगा।  
सोम प्रकाश ने बताया कि हाल ही में केंद्रीय सडक़, परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी ने होशियारपुर में आयोजित समागम के दौरान प्रदेश में 4 हजार करोड़ रुपए से अधिक के निवेश से 29 राष्ट्रीय राजमार्ग परियोजनाओं का लोकापर्ण/शिलान्यास किया था।

इन परियोजनाओं के दौरान उन्होंने 1553 करोड़ रुपए की लागत वाले फगवाड़ा व होशियारपुर बाईपास सहित फगवाड़ा-होशियारपुर खंड का 4 लेन निर्माण का भी शिलान्यास किया था।

Advertisements
Advertisements
Advertisements

Post By : Jagmohan Singh

Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements

Related posts

Leave a Reply