गरीब इलाज के लिए तड़प रहे हैं पंजाब सरकार पता नहीं क्यों केंद्र की आयुष्मान योजना लागू नहीं कर रही : तीक्ष्ण सूद

भाजपा के जनता दरबार में तीक्ष्ण सूद व मेयर शिव सूद ने सुनीं लोगों की समस्याएं
होशियारपुर ,(Sukhwinder Singh ,Ajay Julka) : भारतीय जनता पार्टी कार्यालय में लगाए गए जनता दरबार में आज पूर्व मंत्री तीक्ष्ण सूद व् मेयर शिव सूद ने लोगों की शिकायतें सुनी व उनका समाधान किया। कुछ गरीब लोगों ने बताया कि सिविल हस्पताल में उनके रिश्तेदारों का इलाज चल रहा है परंतु दवाइयों के खर्चे व दूसरे खर्चे गरीबी के कारण वह उठा नहीं सकते इसलिए इलाज में बाधा पड़ रही है। कुछ समस्याएं पुलिस द्वारा राजनीतिक दबाव के नीचे काम करने की पहुंची।

 

बहुत से नौजवानों ने बताया कि कोका कोला फैक्ट्री में पहले उन्हें काम पर रख लिया गया और बाद में उन्हें हटाकर बाहर से लेबर मंगवा कर लगा ली गई ,जिसके कारण क्षेत्र के नौजवानों में भारी रोष पाया गया। पिपलावाला में पीने के पानी की कमी की तथा दाल बाजार में मेन होल के ऊंचे ढक्कनओ तथा सड़क पर पड़े गड्ढों की शिकायतें पहुंची, जिसे मेयर शिव सूद ने तुरंत ठीक करवाने के लिए कहा। बहुत सी अन्य शिकायतें विकास के कामों के संबंध में तथा पंचायतों द्वारा लोगों की मर्जी के बगैर काम करने के बारे में भी पहुंची। सभी शिकायतों के बारे में सम्बंधित अधिकारियों से बात करके उन्हें हल करने के लिए कहा गया।

इस मौके पर श्री तीक्ष्ण सूद ने कहा कि पंजाब में सरकार नाम की कोई चीज नहीं है। गरीब इलाज के लिए तरस रहे हैं परंतु सरकार आयुष्मान योजना लागू नहीं कर रही। काग्रेस द्वारा चुनाव से पूर्व किए गए सभी वादे सरकार ने रद्दी की टोकरी में फेंक दिये है, जिससे आम जनता में भारी रोष है। इस मौके पर सुरेश भाटिया बिट्टू ,हरदीप सिंह लोंगिया,रंजीत राणा ,लखवीर सिंह प्रधान ,हरजीत सिंह धामी , अश्वनी गैंद , सतीश सरीन ,यशपाल शर्मा ,संजू अरोड़ा ,पाल सिंह ,बिंदु सूद ,दर्पण गुप्ता ,अनिल जैन, विपन वलिया, अमित अंगरा,तलविंदर कौर ,सुरेश खोसला ,जसवीर सिंह, ब्रिज लाल आनंद,बलजिंदर कुमार काला आदि भी उपस्थित थे।

Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements

Related posts

Leave a Reply