LATEST #DC_HOSHIARPUR : डिप्टी कमिश्नर कोमल मित्तल ने किया सिविल अस्पताल होशियारपुर का औचक निरीक्षण

डिप्टी कमिश्नर कोमल मित्तल ने किया सिविल अस्पताल होशियारपुर का औचक निरीक्षण
– अस्पताल में मरीजों को दी जाने वाली स्वास्थ्य सेवाओं का लिया जायजा
– कहा, मरीजों को अस्पताल में ही सभी प्रकार की दवाईयां करवाई जा रही हैं उपलब्ध
– एक्स-रे व अल्ट्रासाउंड स्कैन की सुविधा भी होगी नि:शुल्क उपलब्ध
होशियारपुर, 01 फरवरी (CDT NEWS ):
मुख्य मंत्री पंजाब भगवंत सिंह मान की ओर से प्रदेश के सरकारी अस्पतालों में लोगों को बेहतर स्वास्थ्य सुविधाएं व दवाईयां उपलब्ध करवाने संबंधी दिए निर्देशों के पालन की जांच संबंधी डिप्टी कमिश्नर कोमल मित्तल ने सिविल अस्पताल होशियारपुर का औचक निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने सिविल अस्पताल में दी जाने वाली स्वास्थ्य सेवाओं का जायजा भी लिया। उन्होंने कहा कि सिविल अस्पताल में मरीजों को दी जाने वाली स्वास्थ्य सुविधाएं संतोषजनक थी। इस मौके पर उनके साथ सिविल सर्जन होशियारपुर डा. बलविंदर कुमार डुमाणा व एस.एम.ओ डा. स्वाती शीमार भी मौजूद थे।


डिप्टी कमिश्नर ने कहा कि मुख्य मंत्री पंजाब के निर्देशों पर सिविल अस्पताल होशियारपुर में मरीजों को सभी दवाईयां अस्पताल में ही उपलब्ध करवाई जा रही हैं और डाक्टर की ओर से लिखी दवाई के लिए उन्हें अब बाहर नहीं जाना पड़ रहा है। उन्होंने कहा कि अस्पताल में एक्स-रे व अल्ट्रासाउंड स्कैन की सुविधा भी लोगों को नि:शुल्क उपलब्ध करवाई जाएगी।

उन्होंने कहा कि लोगों को बेहतर स्वास्थ्य सुविधाएं प्रदान करना पंजाब सरकार का लक्ष्य है, जिस दिशा में बड़ी तेजी से कार्य चल रहा है। उन्होंने कहा कि लोगों को बेहतर स्वास्थ्य सुविधाएं देने के लिए पंजाब सरकार कोई कमी नहीं छोड़ रही है।

Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements

Related posts

Leave a Reply