LATEST : #PM_MODI_HOSHIARPUR : सरकार बनने पर अगले 125 दिन में क्या होगा ?.. पता है आपको ?

Advertisements

होशियारपुर:  चुनाव प्रचार के आखिरी दिन आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी होशियारपुर पहुंचे. यहां जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि मैंने लाल किले से कहा था कि ये सही समय है. मैं आज फिर कह रहा हूं कि 21वीं सदी भारत की सदी होगी।

Advertisements

पीएम मोदी ने कहा कि पिछले 10 वर्षों में भारत ने जो विकास दिखाया है वह अभूतपूर्व है। आज जब पंजाब और अन्य राज्यों के लोग विदेश जाते हैं तो वे स्वयं देखते हैं कि वहां भारत और भारतीयों का कितना सम्मान बढ़ गया है। जब देश में मजबूत सरकार होती है तो विदेशी सरकारें भी हमारी ताकत देखती हैं।

पीएम मोदी ने कहा कि आज देश में उम्मीदें नई हैं, आज देश में आशाएं नई हैं, आज देश में आत्मविश्वास नया है. दशकों बाद वह समय आया है, जब पूर्ण बहुमत वाली केंद्र सरकार हैट्रिक लगाने जा रही है। इसका सबसे बड़ा कारण ‘विकसित भारत’ का सपना है. आज हर भारतीय ‘विकसित भारत’ के सपने के साथ एकजुट है और इसके लिए हर देशवासी हमें आशीर्वाद दे रहा है।

Advertisements

उन्होंने कहा कि पिछले 10 वर्षों में हमने गरीब से गरीब लोगों को मुफ्त अनाज और मुफ्त इलाज की सुविधा प्रदान की है। आज किसी गरीब, वंचित मां के बच्चे को भूखा नहीं सोना पड़ता। आज किसी भी गरीब महिला को अपनी बीमारी छुपाने की जरूरत नहीं है।

Advertisements

पीएम मोदी ने कहा कि गरीब कल्याण मेरी सरकार की प्रमुख प्राथमिकता है और यह गुरु रविदास जी से प्रेरित है. गुरु रविदासजी कहते थे, ‘मुझे ऐसा राज्य चाहिए, जहां सबको भोजन मिले, छोटे-बड़े मिलजुलकर रहें।’

पीएम मोदी ने कहा कि इस चुनावी दौड़ में भी हमारी सरकार एक पल भी बर्बाद नहीं कर रही है. सरकार बनने पर अगले 125 दिन में क्या होगा?…इसके रोडमैप पर काम हो चुका है. इसमें भी 25 दिन विशेष रूप से युवाओं के लिए आरक्षित रखे गए हैं. अगले 5 साल में लिए जाने वाले बड़े फैसलों की रूपरेखा भी बनाई  गई है. हमारी सरकार भी अगले 25 साल के विजन पर तेजी से आगे बढ़ रही है।

 प्रशासन ने शहर में पुलिस और भारी अर्धसैनिक बलों की तैनाती की  है. कुछ किसान संगठनों ने विरोध प्रदर्शन का ऐलान किया था. उन्हें शहर में प्रवेश नहीं करने दिया गया । 

1000
News
1000
News
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements

Related posts

Leave a Reply