बाढ़ जैसे हालात से निपटने के लिए प्रशासन ने किए हैं पुख्ता प्रबंध: डिप्टी कमिश्नर

डिप्टी कमिश्नर के आदेशों पर गांव निक्कू चक के पुल नंबर आर.डी -1584 की क्षतिग्रस्त हो रही दीवार को तुरंत ठीक करवाया
होशियारपुर,(सुखविंदर, अजय) : डिप्टी कमिश्नर श्रीमती ईशा कालिया ने कहा कि बाढ़ जैसे हालात से निपटने के लिए प्रशासन ने सारे प्रबंध मुकम्मल कर लिए हैं। उन्होंने कहा कि अधिकारियों की ओर से नहर व पुलों की सुरक्षा को लेकर खास ध्यान दिया जा रहा है।

 

उन्होंने बताया कि उन्हें आज पता चला कि गांव निक्कू चक के पास मुकेरियां हाइडल प्रोजेक्ट शाह नहर जो तलवाड़ा से शुरू होकर हाजीपुर- उच्ची बस्सी से होते हुए ब्यास नदी तक पहुंचती है, उसके पुल नंबर आर.डी -1584 की दीवार क्षतिग्रस्त हो रही, जिसको तुरंत ठीक करवाया गया। उन्होंने तुरंत इस मामले में संबंधित विभाग के अधिकारियों को इसे ठीक करने के निर्देश दिए और विभाग ने प्राथमिकता के आधार पर इस कार्य को पूरा किया।

श्रीमती ईशा कालिया ने कहा कि प्रशासन की ओर से हर संभव प्रयास किए जा रहे हैं कि लोगों को बरसात के दिनों में किसी तरह की कोई दिक्कत न आए। उन्होंने जिला वासियों को अपील करते हुए कहा कि बच्चों को दरिया में न नहाने दिया जाए। इसके अलावा पशुओं को भी दरिया में न नहलाया जाए। उन्होंने कहा कि बाढ़ से गांव वासियों की फसल खराब न हो, इस लिए सरकार की ओर बाढ़ नियंत्रण कार्य करवाए जा रहे हैं और इन कार्यों की वे स्वंय लगातार निगरानी रख रहे हैं।

Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements

Related posts

Leave a Reply