latest : अब बिना किसी डर के ‘गोरी’ कश्मीरी लड़कियों से शादी कर सकते हैं-BJP विधायक

मुजफ्फरनगर: उत्तर प्रदेश में मुजफ्फरनगर के खतौली से बीजेपी विधायक विक्रम सैनी एक बार फिर अपने बयान को लेकर चर्चा में हैं. मोदी सरकार ने जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटा दिया. इसी खुशी में विधायक विक्रम सैनी इतने गदगद हो गए कि विवादित बयान दे डाला. सैनी ने अनुच्छेद  370 पर मोदी सरकार के फैसले का स्वागत करते हुए कहा कि अनुच्छेद 370 को खत्म करने से पार्टी के कार्यकत्ता काफी उत्साहित थे, क्योंकि अब वे ‘गोरी’ कश्मीरी लड़कियों से शादी कर सकेंगे. उन्होंने कहा कि अब बीजेपी के अविवाहित कार्यकर्ता कश्मीर में जमीन खरीदने के साथ ही वहां की लड़कियों से शादी कर सकते हैं.

विधायक ने कहा कि जो कुंवारे हैं उनकी शादी वहीं करा देंगे कोई दिक्कत नहीं है. हमें इसमें कोई ऐतराज नहीं है. सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो क्लिप में खतौली के विधायक जम्मू एवं कश्मीर से विशेष राज्य का दर्जा हटाने की खुशी मनाने को लेकर मंगलवार को आयोजित एक कार्यक्रम में ऐसा कहते नजर आ रहे हैं.

विधायक ने आगे कहा कि देश के मुसलमानों को तो खुश होना चाहिए कि वे अब बिना किसी डर के ‘गोरी’ कश्मीरी लड़कियों से शादी कर सकते हैं.

Advertisements

बीजेपी विधायक ने 370 पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा, विधायक ने आगे कहा कि वहां पर महिलाओं पर कितना अत्याचार होता था. वहां की लड़की अगर उत्तरप्रदेश के लड़के से शादी कर ले तो उसकी नागरिकता खत्म हो जाती थी , भारत की नागरिकता अलग और कश्मीर की नागरिकता अलग यानि के एक देश दो विधान कैसे?

Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements

Related posts

Leave a Reply