अपनी तथा सरकार की असफलता को छुपाने के लिए निगम पर दोष मढ़ रहे हैं पार्षद जिम्पा

होशियारपुर,(विकास जुल्का) :  मेयर तथा अकाली-भाजपा पार्षदों ने की जिम्पा के बयानों की निंदा, कहा ऐसी बयानबाजी करने से पहले खुद इस्तीफा देगत दिवस भारी वर्षा से कृष्ण नगर व हरि नगर निवासियों के हुए नुकसान से अपनी जिम्मेवारी झाड़ते हुए जिम्पा ने जो नगर निगम के खिलाफ बयान दिया है।

 

उसकी निगम के मेयर और अकाली भाजपा पार्षदों ने सख्त निंदा करते हुए कहा कि जिम्पा अपने वार्ड के निवासियों के हुए नुकसान से अपनी जिम्मेदारी से बच नहीं सकता। उन्होंने कहा कि श्री ब्रह्म शंकर जिम्पा पार्षद होने के नाते अपने वार्ड की मुश्किलों को दूर करवाने के लिए प्रयत्न के लिए जिम्मेबार है। बरसात से पहले जिम्पा ने कभी भी निगम के मेयर से इस समस्या के बारे में मांग नहीं की।

सरकार कांग्रेस की होने के कारण नगर निगम में सभी अधिकारी सत्तापक्ष के स्थानीय विधायक व मंत्रियों के कहने से तैनात किए गए हैं तथा सभी कांग्रेसी पार्षद सीधे तौर पर निगम के अधिकारियों को कह कर अपने काम करवाते हैं। अकाली-भाजपा पार्षदों के कामों को रोकने तथा उनकी आवाज दबाने के लिए मेयर द्वारा प्रस्थापित बैठक लंबे समय तक नहीं करवाई जाती तथा अभी तक सरकार की तरफ से नगर निगम को एक पैसे का फंड विकास कार्यों के लिए नहीं दिया गया। उन्होंने कहा कि श्री जिम्पा को इधर-उधर की राजनीती में समय व्यर्थ करने की बजाय अपनी पार्टी के आकाओ तथा निगम के अधिकारियों को कह कर अपने काम करवाने चाहिए ना कि लोगों को गुमराह करके अपनी तथा सरकार की असफलता को छुपाने के लिए निगम पर दोष मढ़ना चाहिए। क्योंकि श्री जिम्पा भी निगम का हिस्सा है।

Advertisements

 

इसलिए नगर निगम के खिलाफ बयानबाजी से पहले उन्हें पार्षद पद से इस्तीफा देना चाहिए। इस मौके पर मेयर शिव सूद के साथ सीनियर डिप्टी मेयर प्रेम सिंह, सुरेश भाटिया बिट्टू , विक्रमजीत सिंह कलसी ,निपुण शर्मा,रमेश ठाकुर अदि भी उपस्थित थे।

Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements

Related posts

Leave a Reply