सरकारी संपत्ति हड़पने वालों का बोलबाला, प्रशासन खामोश

भाजपा कार्यालय में लगा जनता दरबार सुनी शिकायतें

होशियारपुर, (विकास जुल्का) : आज भारतीय जनता पार्टी कार्यालय में जनता दरबार लगाकर लोगों की शिकायतें पूर्व मंत्री तीक्ष्ण सूद ने सुनी उनके साथ भाजपा नेता श्री विनोद परमार, संजू अरोड़ा, दिलबाग सिद्धू, कर्मवीर वाली, विनय गुप्ता ,राम देव यादव , यशपाल शर्मा ,अमित आगरा ,राजन शर्मा, विनय कुमार, धनीराम आदि भी मौजूद थे।

 

श्री अशोक कुमार एम.सी के साथ पहुंचे प्रतिनिधिमंडल ने बताया कि चो बांध पर बलवीर कॉलोनी में सरकारी जमीन पर एक व्यक्ति देवराज ने करीब 6 महीने पहले कब्जा करना शुरू किया था तो मोहल्ले वालों की शिकायत पर सरकार ने कब्जा छुड़वा लिया तथा वहां पर सरकारी प्रॉपटी के बोर्ड भी लगवा दिए और उस व्यक्ति के खिलाफ धारा 107/ 151 की कार्रवाई भी चल रही है परंतु उस व्यक्ति ने प्रशासकी परवाह किए बगैर बीती रात फिर से कब्जा करना शुरू कर दिया तथा नगर निगम का अवैध पानी का कनेक्शन भी जोड़ लिया।

Advertisements

इसी तरह इम्प्रोमेन्ट ट्रस्ट मार्केट नजदीक मिनी सेक्ट्रिएट के एक दुकानदार ने बताया कि मार्केट के परिसर में रेहड़ी वालों ने अवैध कब्जे जमा रखे हैं जिससे ना तो वहां के दुकानदारों का कारोबार चल रहा है व न ही इसी कारण से ट्रस्ट की दुकानें बिक रही हैं। इस के अतिरिक्त कई लोगों ने बरसात के कारण सीवरेज के बैक मारने तथा गलियों तथा सड़कों की बिगड़ी हालत के बारे में शिकायत की।

Advertisements

 

बहुत से पढ़े-लिखे नौजवानों ने कहा कि सरकारी नौकरियां निकल नहीं रही। इसलिए किसी प्राइवेट अधारे में ही एडजस्ट करवा दिया जाए। कुछ पति- पत्नी के झगड़ों में दूर के रिश्तेदारों ने आकर बताया कि झूठी शिकायतों के आधार पर उन्हें बेवजह फंसाया जा रहा है। श्री सूद ने सभी शिकायतों के बारे में संबंधित अधिकारियों को शिकायतकर्ता की सुनवाई करने के लिए कहा।

Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements

Related posts

Leave a Reply