खालसा कालेज गढ़शंकर में युवक मेले में ओवरआल ट्राफी विजय का कालेज पहुंचने पर किया सनमान


माहिलपुर : (AJNOHA) पिछले दिनों खालसा कालेज गढ़शंकर में होशियारपुर जोन ए तहत कराए गए जोनल युवक तथा विरासती मेले में श्री गुरू गोबिंद सिंह खालसा कालेज माहिलपुर के छात्रों ने ओवर आल ट्राफी जीतने पर माहिलपुर में कालेज परिसर पहुंचने पर विजय छात्रों को सनमानित करने के लिए एक कार्यक्रम सिख शिक्षण कौंसिल के अध्यक्ष सुरिंदर सिंह भुलेवाल राठां की अध्यक्षता में कराया गया।
इस मौके आपने संबोधन में श्री राठां ने खालसा कालेज के पूरे स्टाफ तथा युवक मेले में भागीदार सभी छात्रों को ओवर आल ट्राफी जीतने पर बधाई दी। उन्होंने छात्रों की इस प्रापति को कालेज के इतिहास के लिए बढिय़ा याद बताया और इस ही काम को आगे भी जारी रखने के लिए प्रेरित किया। कालेज प्रिंसीपल ड़ा. परविंदर सिंह ने बताया कि कालेज के छात्रों ने 55 से ज्यादा वनगीयों में इंनाम जीते। पूरे कार्यक्रम में मंच संचालन प्रो. जेबी सेखों ने बाखूबी निभाया।

इस मौके कौंसिल के मनेजर इंद्रजीत सिंह भारटा,महां सचिव गुरिंदर सिंह बैंस,गुरमेल सिंह गिल,वीरइंद्र शर्मा, खालेज की उप प्रिंसीपल अराधना दुज्गल, व विभिन्न वंनगीयों के कोनटीजैंट इंचार्ज ड़ा. जसविंदर सिंह,ड़ा. मलविंदर सिंह, प्रो. जेबी सेखों,प्रो. परमवीर शेरगिल,प्रो. राजविंदर कौर,प्रो. नवजोत कौर, प्रो. बलवीर कौर रीहल,प्रो. आरती,ड़ा. परमिंदर कौर,प्रो.कंचन आदि स्मेत प्रो. सिमरन कौर माणक,प्रो. पवनदीप चीमा,प्रो. देव कुमार,ड़ा.प्रभजोत कौर,ड़ा. राकेश कुमार,प्रो. वरिंदर कुमार,प्रो. विकरांत राणा,प्रो. आशौक कुमार,प्रो.राजदीप कौर तथा कालेज के छात्र भी उपस्थित थे।

Related posts

Leave a Reply