LATEST : मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेन्द्र सिंह के चुनावी दौरे को ले कर क्षेत्र के लोगों में भारी रोष देखने को मिला

मुकेरियां: मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेन्द्र सिंह के चुनावी दौरे को ले कर क्षेत्र के लोगों में भारी रोष देखने को मिला। सुबह से ही शहर मुकेरियां छवनी में तबदील हो चुका था। हर आने-जाने वाले को लम्मे समय तक रोक कर रखा गया। प्रशासन व पुलिस ने मुख्यमंत्री की सुरक्षा के मध्यनजर लोगों को होने वाली आसुविधा का कोई भी ध्यान तक नहीं रखा, लोगों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ा। हो सकता है कि चुनाव में सत्ताधारी पार्टी को फायदा होने के एवज में कहीं नुक्सान न हो जाए।

हाल यह था कि राष्ट्रीय मार्ग पर सरकारी आस्पताल के सामने मैडिक़ल स्टोर के सामने सत्ताधारी पार्टी ने कब्जा कर आवागमन को पूरी तरह से पुलिस के सहयोग से बंद रखा। सरकारी आस्पताल में दूर दराज क्षेत्रों के विभिन्न गांवों से दवाई लेने आई माहिला कांता देवी, सोमा रानी, छिंदों, बलबीर कौर, नछत्तर सिंह आदि ने बताया कि वह सुबह से सरकारी आस्पताल दवाईयां लेने आए हैं।

पहले तो राष्ट्रीय मार्ग पर खड़े पुलिस वालों ने उन्हें आस्पताल तक पहुँचने से रोका क्योंकि मुख्यमंत्री ने आना है। उन्होंने कहा कि वह लोग पहले ही परेशान है उपर से चुनावों के मध्यनजर उन्हें परेशान किया जा रहा है। डाक्टरों को दिखाने के बाद मैडिक़ल स्टोर पर से दवाई तक नहीं लेने दी गई कि क्योंकि मैडिक़ल स्टोर के सामने पुलिस ने अवरोधक लगा रखे थें। रोड़ शौ के दौरान लोगों को राष्ट्रीय मार्ग पर जाम में दो-चार होना पड़ा। हालात यह हो गए थे कि मुकेरियां शहर पुरी तरह से रूक गया। दूसरी तरफ चर्चा यह भी है कि कैप्टन अमरेन्द्र के रोड़ शौ में गुरदासपुर, पठानकोट, दसूहा, टांड़ा आदि विधान सभा क्षेत्रों से कार्यकर्ताओं को गाडिय़ों में भर कर लाया गया तांकि किसी प्रकार से  चुनाव के अंतिम दिनों में हवा बनाई जा सके।

Related posts

Leave a Reply