latest : रिटेनंग वाल का मुद्दा फिर गरमाया, विजीलिेंस को भेजी गई शिकायत

-असरशाही को ब्लेकमेल कर रहा है संबंधित ठेकेदार
-रिटेंनिग वाल अपनी जेब से बनाई-कैलाश बस्सी
-झूठ का पुलंदा है यह ठकेदार- प्रदीप गुप्ता
होशियारपुर, 11 नवंबर (आदेश परमिंदर सिहं) तलवाड़ा की रिटेनिंग वाल का मुद्दा फिर से गर्मा गया है। रिटेनिंग वाल को कैलाश बस्सी नाम के ठकेदार ने बनाया था और वह गिर गई थी, कैलाश बस्सी ने कहा था कि उसको उसने अपनी जेब से बनाया था। यह बात जिले के ठेकेदारों को हजम नहीं हो रही। उन्होंनो कहा कि यह शिकायते करके अफसरशाही को ब्लैकमेल करता है। इस सबंध में जिले के अनेक ठकेदारों ने रोला मचाया था कि कैलाश बस्सी अफसरशही को ब्लैकमाल कर ठेके हासिल करता है और उसके खिलाफ कोई कार्रवाई नही होती औ्र उन्होंने विजीलैेंस को शिकाकयत पत्र भेज दिया है।
शिकायतें सच्ची करतां हुं- कैलाश बस्सी
ठेकेदार कैलाश बस्ी ने जानकारी देते हुए बताया कि वह शिकायत सच्ची करते हैं। उन्होंने कहा कि कि ठकेदार प्रदीप गुप्ता ने जो कर्व टांडा में बनाई है उसके मापदेड सही नहीं है। उनसे जब म्तलवाड़ा की रिटेनिमग वाल के संबंध में पूछा गया तो उन्होंने रहा कहा कि रिटेंनिग वाल गिरी थी मगर उन्होंने अपनी जेब से खर्च कर उस को बलनवा दिया दिया था था। उसमें नगर कौसिंल र्को खर्च नहीं आया था।
बस्सी अफसरशहाही क ो बलैकमेल करता है- प्रदीप गुप्ता
ठेकेदार प्रदीप गुप्ता ने कहा कि कैलाश बस्सी अफसरशाही को ब्लेकमेल करके ठेके हासिल करता है उन्होंने कहा इसकी ताजा मिसाल उनके पास है। उन्होंने कहा कि इसने ठेका हासिल करने कि लिए शहकोट के अफसर को ब्लैकमेल किया और उनकी झूठी शिकायत की। उन्होंनें कहा कि वह जल्द ही इसकी शिकायत मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह से करेंगे कि ठेका लेने के लालच में यह ठकेदार कैसे अफसरशाही को ब्लेकमेल करता है।
चार बड़े ठकेदारों ने कहा कि बस्सी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई हो
ऊजले के बड़ें ठेकेदारों विशाल मलहोत्र, राजन शर्मा, अशोक शार्म, अरविंद शर्मा, एसएस. बिलडजर्, एएस इंटरप्रराईज और ठेकेदार एस.के एन शमां ने कैलाश बस्सी के खिलाफ आ गए हैें और उन्हंने आरोप लगाया कि ठेके लेने के लालच में उन्हें भी कैलाश बस्सी ब्लैकमेल करता रहा। उन्होंने कहा कि शाहकोट में जो शिकायत बस्सी ने भेजी है , उसकी जांच होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि यह शिकायत झूठी है और वह जल्द ही मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह से बात करेंगे और कैलाश बस्सी का बोरिया बिस्तरा गोल कर देंगे।
झूठी शिकायतें करने वाले को सबक सिखाएंगे-सुधीर शर्मा
पानीपत के प्रभारी रहे सुधीर शमा ने इस सबंध में कहा कि मामला उनके ध्यान में आ चुका है और गलत व नजायज धंग से ठके लिए जा रहे हैं उन्होंने कहा कि वह जल्द ही यह मामला तीक्षण सूद पूर्व कैबिनेट मंत्री के समक्ष रखेगें। भजापा नेता सुधीर शर्मा ने कहा कि काम करो लेकिन झूठी शिकायत करके काम हासिल करना गलत है।

Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements

Related posts

Leave a Reply