सूचीबद्ध प्राइवेट अस्पतालों में अपना कैशलैस इलाज़ करवा सकते है-सुंदर शाम अरोड़ा

होशियारपुर को आदर्श शहर के तौर पर किया जाएगा विकसित : अरोड़ा
– कैबिनेट मंत्री अरोड़ा ने सैशन चौक स्थित बस क्यू शैल्टर का किया उद्घाटन
होशियारपुर (DOABA TIMES))-HIRA AMAN
होशियारपुर में हर बुुुुनियादी सुविधा उपलब्ध करवा कर इसे एक आदर्श शहर के तौर पर विकसित किया जाएगा, जिसके लिए एक के बाद एक प्रोजैक्ट होशियारपुर में चलाए जा रहे हैं। यह विचार उद्योग एवं वाणिज्य मंत्री पंजाब श्री सुंदर शाम अरोड़ा ने सैशन चौक स्थित बस क्यू शैल्टर का उद्घाटन करते हुए रखे। उन्होंने कहा कि क्षेत्र के लोगों को स्वस्थ व सकारात्मक माहौल देने के सरकार कोई कमी नहीं छोड़ रही है।

कैबिनेट मंत्री श्री अरोड़ा ने कहा कि इसी कड़ी में क्षेत्र में बस क्यू शैल्टर आम जनता के लिए बनाए जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि बस क्यू शैल्टरों का निर्माण इस लिए करवाया जा रहा है ताकि किसी भी व्यक्ति को बस आदि पकडऩे के लिए धूप या बारिश में खड़ा न होना पड़े। उन्होंने कहा कि शहर के विकास के लिए शहरों में ओपन जिम लगाए जा रहे हैं, इसी तरह गांवों में भी विकास कार्यों की श्रृंखला जारी है।

कैबिनेट मंत्री अरोड़ा ने कहा कि मुख्य मंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के नेतृत्व वाली पंजाब सरकार की ओर से मिशन तंदुरुस्त पंजाब के अंतर्गत सरबत सेहत बीमा योजना शुरू की गई है, जिसका राज्य के 46 लाख परिवारों को लाभ मिल रहा है और जिले के 2 लाख 15 हजार 632 परिवार इस स्कीम के अंतर्गत 5 लाख रुपए तक का कैशलैस इलाज करवा सकते हैं। उन्होंने कहा कि इस योजना के अंतर्गत लोगों को इलाज करवाने के लिए परेशान होने की जरुरत नहीं पड़ेगी व वे किसी भी सरकारी अस्पतालों में या सूचीबद्ध प्राइवेट अस्पतालों में अपना कैशलैस इलाज़ करवा सकते है।
इस मौके पर शहरी कांग्रेस अध्यक्ष श्री मुकेश डाबर, पार्षद श्री बलविंदर कुमार बिंदी, श्री अशोक शर्मा, श्री जय प्रकाश शर्मा, श्री गुलशन राय, श्री गुरदीप कटोच, श्री अशोक मेहरा, श्री प्रतीक अरोड़ा, श्री गुरमीत सिंह के अलावा अन्य गणमान्य भी मौजूद थे।

Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements

Related posts

Leave a Reply