LATEST : होशियारपुर पुलिस को  बड़ी कामयाबी, सीसीटीवी  फुटेज से बालियां छीनने वाले  लुटेरों को किया गिरफ्तार

HOSHIARPUR (ADESH PARMINDER SINGH) एसएसपी श्री गौरव गर्ग के दिशा निर्देशों के तहत जगदीश राज अत्री डीएसपी सिटी होशियारपुर की अगवाई में इंस्पेक्टर थाना सिटी गोविंद कुमार एसआई प्रदीप कुमार ने समेत पुलिस पार्टी बहादुरपुर चौक पर नाकाबंदी के दौरान जिला प्रशासन की तरफ से शहर में लगाए गए सीसीटीवी कैमरे में लूट की वारदातों को अंजाम देने वाली गोल्डन रंग की टीवीएस स्कूटी पर सवार तस्वीरों से मेल खाती उसे गोल्डन रंग की टीवीएस जूपिटर स्कूटी बिना नंबर के ऊपर सवार ट्रिपल राइडिंग करते हुए 3 नौजवान देवेंद्र कुमार सैंडी विजय कुमार निवासी बोहन बाना चब्बेवाल और प्रिंस कुमार निवासी सुखिया बाद को काबू करके उनके पास से 108 ग्राम नशीला पदार्थ बरामद करके उनको गिरफ्तार कर लिया है.

इस संबंध में जानकारी देते हुए डीएसपी सिटी जगदीश अत्री ने बताया कि पूछताछ के दौरान उक्त दोषियों ने इंकसाफ किया है  के तारीख 4/ 1/ 20 को प्रिंस कुमार निवासी सुखिया बाद और विजय कुमार निवासी गांव बोहन थाना चब्बेवाल ने मिलकर  पुरहीरा का श्मशान घाट के पास एक स्कूटरी पर जा रही औरतों को रोककर उनसे सोने की बालियां छीन ली थी.

उन्होंने बताया कि करीब 25 दिन पहले उक्त दोनों ने मिलकर सिविल अस्पताल के पास एक औरत से भी बालियां छीनी थी. इसके अलावा मिति 8/1/ 20 को फतेहगढ़ चुंगी के पास अपने पति के साथ स्कूटरी पर जा रही एक औरत की बालियां भी छीनी थी, जिसकी फुटेज फतेहगढ़ चुंगी पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई, इसी के आधार पर इन दोषियों को पुलिस ने काबू करने में सफलता हासिल की है. उन्होंने बताया कि दोषी विजय कुमार रियात्त बाहरा कॉलेज के नजदीक टायरों की दुकान की आड़ में नशे का धंधा करता था. डीएसपी जगदीश अत्री ने बताया कि दोषियों का पुलिस रिमांड हासिल करके इनकी तरफ से की गई लूट वह बेचे गए सोने के गहने की बरामदेगी करके अगलेरी कार्रवाई की जाएगी

Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements

Related posts

Leave a Reply