शहर की समस्या के लिए गंभीर नही हैं नगर निगम के उच्च अधिकारी- तलवाड -तलवाड ने सुनी अपने कार्यालय में लोगों की समस्याएं

Advertisements
होशियारपुर (Sham): होशियारपुर शहर में रुके हुए विकास कार्य को लोगों के लिए मुश्किल पैदा कर ही रहे है, साथ साथ सडक़ो पर घूंमते हुए लवारिस जानवर दुर्घटनों को न्यौता दे है।
उपरोक्त शब्द पंजाब यूथ डेवेल्पमैंट बोर्ड के पूर्व चेयरमैन संजीव तलवाड ने अपने कार्यालय में लोगों की समस्याओं को सुनते हुए कहे। तलवाड ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी व शिरोमिणी अकाली दल के गठजोड ने होशियारपुर शहर को नगर निगम का उपहार दिया था पर अब नगर निगम में कुछ उच्च अधिकारी लोगों की मुश्किलों को दर किनार कर अपने फर्ज से मुंह मोड रहे है।
तलवाड ने कहा कि जो योजनाएं लोगों की भलाई के लिए अति जरुरी है उन योजनाओं को भी केवल फोटो खिंचवाने तक ही सीमित रखा जा रहा है। तलवाड ने कहा कि नगर निगम की वेश कीमती जमीन जिस पर लाखों रुपये खर्च करके कैंटल पांऊड इस उम्मीद से बनाया गया था कि लोगों को लवारिस जानवरों से राहत मिलेगी। आज बडे अधिकारियों की अनदेखी के कारण सफेद हाथी सिद्द हो रहा है।
तलवाड ने कहा कि बहुत जल्द ही संत समाज एवं शहरवासियो के सहयोग से ऐसे अधिकारियों के खिलाफ व्यापक आंदोलन शुरु करेगें। इस मौके पर  तलवाड ने लोगों की मुश्किलों को सुनते हुए उन्हे हल करने का आश्वासन दिया। इस मौके पर चौधरी राम प्रकाश, मंगत राम, भाजपा नेत्री संतवंत कौर तियाडा, मदन दीप, रुप चंद ,राज कुमार, भूपिंदर के ईलावा शहर वासी भी मौजूद थे।

Advertisements

Related posts

Leave a Comment