LATEST : पंजाब सरकार की जन हितैषी योजनाओं से लोगों में सरकार के प्रति विश्वास बढ़ा: अरोड़ा

– कैबिनेट मंत्री ने फगवाड़ा बाईपास पर किया बस क्यू शैल्टर का उद्घाटन
होशियारपुर, 2 फरवरी: (ADESH)
मुख्य मंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के नेतृत्व वाली पंजाब सरकार ने विकास कार्य करवा कर लोगों में भरोसा पैदा किया है और लोग इस सरकार से उम्मीद रखते हैं। सरकार की जन हितैषी योजनाओं ने प्रदेश में लोगों को सकारात्मक माहौल दिया है और लोगों में सरकार के प्रति विश्वास और बढ़ा है। यह विचार उद्योग एवं वाणिज्य मंत्री पंजाब श्री सुंदर शाम अरोड़ा ने फगवाड़ा-बाईपास पर बस क्यू शैल्टर का उद्घाटन करते हुए रखे।
कैबिनेट मंत्री श्री अरोड़ा ने कहा कि इसी कड़ी में शहर के अलग-अलग स्थानों पर बस क्यू शैल्टर आम जनता के लिए बनाए जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि शहर में उन स्थानों पर बस क्यू शैलटर बनाए जा रहे हैं, जहां यात्री बसों का इंतजार करते हैं। ताकि उन्हें धूप या बारिश के दौरान किसी तरह की दिक्कता का सामना न करना पड़े। उन्होंने कहा कि आधुनिक ढंग से बनाए गए यह शैल्टर इस हिसाब से डिजाइन किए गए हैं ताकि लोग आराम से वहां बैठकर अपनी बस का इंतजार कर सकें। उन्होंने कहा कि इन बस क्यू शैल्टरों के बनने से आम जनता को फायदा होगा।
कैबिनेट मंत्री अरोड़ा ने कहा कि मुख्य मंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के नेतृत्व वाली सरकार के बनने के बाद प्रदेश में बने सकारात्मक माहौल के चलते पंजाब के औद्योगिक क्षेत्र में 50 हजार करोड़ रुपए का निवेश हुआ है। मुख्यमंत्री के सुयोग्य नेतृत्व स्वरूप पंजाब में उद्योगों के विकास की नीति और व्यापार को सुविधा प्रदान करने में हुए बड़े सुधारों स्वरूप यह निवेश संभव हुआ है। उन्होंने कहा कि सरकार ने यह यकीनी बनाया है कि पंजाब के सभी उद्योगों को 24 घंटे बिजली सप्लाई उपलब्ध करवाई जाए।

इस अवसर पर इंप्रूवमेंट ट्रस्ट के चेयरमैन एडवोकेट राकेश मरवाहा, एक्सियन श्री रजिंदर गोतरा, देहाती कांग्रेस अध्यक्ष कैप्टन कर्म चंद, श्री मनमोहन सिंह कपूर, श्री शादी लाल, पार्षद सुरिंदर कुमार छिंदा, चौधरी अमरजीत, श्री दीपक पुरी, श्री कुलदीप अरोड़ा, पार्षद सुरिंदर पाल सिद्धू, ए.डी.ओ. श्री गुरमीत सिंह के अलावा अन्य गणमान्य भी मौजूद थे।

Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements

Related posts

Leave a Reply