LATEST : जबरन शहर बंद करवाने वाली संस्थाए देशविरोधी ताकते : सीनियर डिप्टी मेयर सरदार प्रेम सिंह पीपलावाला

कांग्रेस की बी टीम है शहर बंद करवाने वाले :
एसपी हेडक्वाटर को दी लिखित शिकायत-मामला दर्ज़ करने की मांग :
HOSHIARPUR (ADESH) होशियापुर के व्यापारिक संगठनों समेत,मुस्लिम समुदाय व  सिक्ख समाज के प्रतिनिधिओं समेत अकाली दल-भाजपा नेताओं ने संयुक्त तौर पर एस.पी हेडक्वाटर को लिखित शिकायत दे कर  शविरोधी  लोगों के खिलाफ मामला दर्ज करने को कहा है।  संयुक्त तौर पर जारी प्रैस विज्ञप्ति में बताया गया कि 25  जनवरी को होशियारपुर शहर बंद करवाने वाले नेताओं के खिलाफ देशद्रोह   तथा धार्मिक सद्भावना को ठेस पहुंचने के खिलाफ मामला दर्ज कर क़ानूनी कार्यवाई की जाये। नगर निगम के सीनियर डिप्टी मेयर सरदार प्रेम सिंह पीपलावाला, भाजपा नेता सरदार जगतार सिंह सैनी,श्री करनी सेना से लकी ठाकुर ,राष्ट्रिय सिक्ख संगत नेता सरदार किरपाल सिंह आहलूवालिया,एसी.सी.मोर्चा से मुखी राम,राम लुभाया,भारत भूष्ण वर्मा,कृष्ण गोपाल आनद,भारतीय बाल्मीकि धर्म समाज के नेता अनिल हंस,चिंटू हंस,सुरिंदर पोनी,मुस्लिम नेता लाल हुसैन,आलम,मुनव्वर,मंगल हुसैन,व्यापार मंडल से विनय गुप्ता,यशपाल,दर्पण गुप्ता,कपड़ा व्यापारी सुरेश भाटिया, आदि विशेष तौर पर उपस्थित हुए।

मिडिया से बात करते हुए सरदार प्रेम सिंह पिपलावाला ने कहा कि 25 जनवरी को कुछ शरारती तत्वों द्वारा होशियारपुर के आपसी भाईचारे,एकता को तहस -नहस कर शहर का माहौल खराब करने की नापाक कोशिश की थी। अपने मंसूबों में कामयाब न होते देख अब कुछ अराजक तत्वों द्वारा सोशल मीडिया के जरिए आग लगाने का काम कर रहे है।  जिसे किसी सूरत में बर्दाश्त नहीं किया जायेगा।इसी संबंध में आज जिला पुलिस को सब नेताओं ने मिलकर शहर में फैलाई जा रहे झूठ से अवगत करवाया है,और मांग की गई है कि भूपिंदर सिंह सज्जन समेत अन्य नेताओं जिन्होंने समाज में जहर फ़ैलाने का काम किया है उनपर क़ानूनी कार्रवाई की जाये।
भाजपा नेता स जगतार सिंह सैनी ने कहा कि 25जनवरी को जबरन शहर बंद करवाने वालो के सामने जब दुकानदारों के साथ बाकी भाजपा नेतायो ने साथ दिया तो,वहाँ किसी तरह से भी किसी धर्म,सम्प्रदाय,या जाति विशेष के लिए कोई गलत बात नहीं की गयी। लेकिन सोशल मीडिया पर पूर्व कैबिनेट मंत्री श्री तीक्ष्ण सूद,पार्षद निपुण शर्मा समेत अन्य नेताओं को बेबजह निशाना बनाया जा रहा है। आपसी भाईचारे की मिसाल होशियारपुर को कांग्रेस की इस बी टीम ने खराब करने की कोशिश की है। जिला पुलिस को इस मामले की गंभीरता देखते हुए तुरंत 25 जनवरी को जबरन शहर बंद करवाने वाले शरारती तत्वों पर नकेल डालनी चाहिए।
राष्ट्रीय सिख संगत नेता स कृपाल सिंह आहलूवालिया ने कहा कि जिला प्रशासन इस मामले में कठोर कदम उठाये ताकि सीएए के विरोध की आड़ में देशविरोधी ताकतें देश को मजहब,जाट-पात के नाम पर बांटने का काम कार रही है। किसी भी उन संस्थाओं के नेताओं,जो दुकानदारों के हक़ में खड़े थे। किसी ने भी किसी व्यक्ति से दुर्व्यवहार नहीं किया।
पार्षद निपुण शर्मा ने कहा कि उन्होंने या किसी अन्य साथी ने किसी भी पत्रकार साथी से दुर्व्यवहार नहीं किया। कुछ लोग इस मामले को जानबूझकर सियासी रंग चढ़ाने की कोशिश कर रहे है।पार्षद निपुण शर्मा ने कहा कि वह प्रत्येक धर्म का आदर-सम्मान करते है और राजनीति में आने से पहले खुद पत्रकार थे तो इस लिए मीडिया जगत क मान-सम्मान और मर्यादों की कद्र करते है।
इस मौके पर विश्व हिन्दू परिषद से हरभजन,बजरंग दल से संदीप सिंह,भाजपा नेता विजय पठानिया,विनोद परमार,सतीश बावा,कृष्ण अरोड़ा,अशोक कुमार,रमेश ठाकुर, अश्वनी गैंद,अश्वनी विग,पार्षद मालकियत सिंह,पार्षद रूप लाल थापर,पार्षद नरिंदर सिंह,अमरजीत सिंह लाडी,मीनू सेठी,नरिंदर कौर,सुरेखा बड़जात्या,अर्चना जैन,मंजू देवी,रंजीत सिंह राणा,जिंदु सैनी,राजा सैनी,अमित आगरा,शिव कुमार काकू,डॉ परवीन,राजकुमार,कर्ण मेहता,राजिंदर मोदगिल,राकेश सैनी मिंटाआदि उपस्थित थे।

Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements

Related posts

Leave a Reply