LATEST : आर्मी डीपु समीप गांव ऊंची बस्सी में अज्ञात लोगों ने 6-7 फायर कर गाव में देहशत फैला दी

ऊंची बस्सी गांव में फारिग से सहमे लोग
घटनास्थल से दो जिंदा रोंड तथा चले हुए रोंदो के खोल पुलिस ने लिए अपने कब्जे में 
DASUYA : (ASHEESH RAMPAL) आर्मी डीपु समीप गांव ऊंची बस्सी में अज्ञात लोगों ने 6-7 फायर कर गाव में देहशत फैला दी । घटना दसूहा के गांव ऊंची बस्सी की है जब ज्यादातर लोग सो रहे थे तथा कुछ सोने जा रहे थे कि फायर की आवाज से लोग सन्न रह गए। मोहल्ला निवासियों ने बताया कि उनके घर के बाहर फायरिंग की जोरदार आवाज सुनाई दी। जो रुक रुक कर छ सात फायर किए गए । लोगों ने अपने घरों के अंदर से देखा कि दो मोटसाइकिलों पर चार अज्ञात व्यक्ति थे जो अपने मोटरसाईकल पर फरार हो गए ।
फायर करने वाले लोगों के जाने  बाद फायरिंग से सेहमे लोग अपने घरों से बाहर निकले देखते ही देखते गली में लोगों का तांता लग गया । जब उन्होंने देखा कि गली में चले हुए रोंदों के खोल तथा जिंदा रोंद बिखरे पड़े थे तो उन्होंने सारी जानकारी गांव के सरपंच को दी। सरपंच संदीप उत्तम ने दसूहा पुलिस को इस घटना की सारी जानकारी दी। जिस पर मौके पर दसूहा थाना मुखी यादविंदर सिंह बराड़ अपनी टीम सहित घटना स्थल पर पहुंचे जिन्होंने दो जिंदा व चले हुए रोंडों के खोल अपने कब्जे में ले छानबीन शुरू कर दी। थाना मुखी ने बताया कि गांव में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज भी चेक की जा रही है तथा इस घटना के पीछे कोई रंजिश भी हो सकती है दसूहा पुलिस एस केस सबांधी बारीकी से जांच कर रही है।
  इस संबंध में सरपंच संदीप उत्तम ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि किसी को भी गांव का माहौल खराब करने व अमन शांति भंग करने की इजाजत नहीं है कोई भी इस घटना के पीछे है उसके खिलाफ सख्ती से करवाई करने के लिए पुलिस को अपील कर दी गई है।  गांव वासियों को डरने तथा घबराने की जरूरत नहीं है।
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements

Related posts

Leave a Reply