DOABA TIMES : डीएसपी नूरपुर डॉ साहिल अरोड़ा ने 100 से ज्यादा पुलिस कर्मियों सहित दबिश दी, 80 ड्रम लाहन की नष्ट,8 मोटरसाइकिल तथा 125 लीटर शराब ज़ब्त

KANGRA/PATHANKOT (RAJINDER RAJAN BUREAU CHIEF) एसपी कांगड़ा विमुक्त रंजन द्वारा  जिले में नशे के खिलाफ चलाये गए अभियान के तहत आज मंगलवार ना डमटाल के अंतर्गत नशे के गढ़  कहलाए जाने वाले  गांव छन्नी बेली में डीएसपी नूरपुर डॉ साहिल अरोड़ा ने 100 से ज्यादा पुलिस कर्मियों सहित सुबह 5 बजे दबिश दी। जिससे नशा कारोबारियों में हड़कम्प मच गया । वही पुलिस द्वारा हरेक घर की तलाशी ली गई जिसमे 6 चलती लाहन की भट्टियां जब्त की गई तथा हज़ार -हजार लीटर के 80 के करीब कच्ची शराब के ड्रम नष्ट किये व 125 लीटर तैयार शराब जब्त की । वही इस ऑपरेशन में 8 मोटरसाइकिल भी जब्त किए गए । विभाग की ओर से  छ लोगो पर आबकारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया है ।

 

बता दें कि गांव छन्नी बेली पहले कई राज्यो में लाहन के लिए मशहूर था किन्तु मोटे मुनाफे के चलते यहां के अधिकतर लाहन बेचने वाले हेरोइन का काम करने लग पड़े हैं ।अतः कई युवाओं की जिंदगियां लील चुके है । पुलिस द्वारा आये दिन यहां कार्यवाही की जाती है किन्तु यह नशातस्कर बाज नही आते । कई तस्कर ऐसे भी हैं जिनके परिवारिक सदस्य जेल में है और उनकी महिलाएं   यह कारोबार कर रही हैं। यहीं बस नही यहां तक कि अब तो इनके नाबालिक बच्चे भी इस काम को अंजाम दे रहे है । इस मौके पर डीएसपी डॉ साहिल अरोड़ा ने कहा कि नशा कारोबारियों को कतई बख्शा नही जाएगा । यह लोग या तो नशा कारोबार बन्द कर दे अन्यथा जेल जाने के लिए तैयार रहे । उन्होंने आम लोगो से भी अपील की की अगर कोई नशा बेचता है तो वह इसकी जानकारी नजदीकी थाना में दें या सीधे तौर पर मुझसे भी सम्पर्क कर सकते हैं । सूचना देने वाले का नाम व पहचान गुप्त रक्खी जाएगी ।इस मौके पर थाना प्रभारी इंदौरा सुरिंदर धीमान,थाना प्रभारी नूरपुर भाटिया सहित डमटाल नूरपुर इंदौरा की पुलिस मौजूद रही।
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements

Related posts

Leave a Reply