DOABA TIMES: बेहद दुखद समाचार, दोआबा टाइम्स के बटाला के स्टाफ र्पिोटर संजीव नयर के भाई इस दुनिया में विदीवी विछोड़ा दे गए रसम उठाला आज

बेहद दुखद समाचार, दोआबा टाइम्स के बटाला के STAAF REPORTER नयर के भाई  MUKESH इस दुनिया में विदीवी विछोड़ा दे गए ,रसम उठाला आज
CHANDIGARH (HARDEV SINGH MAAN), JALANDHAR(BUREAU CHIEF SANDEEP VIRDI), SANGROOR (NITI BHARPOOR SINGH), AMRITSAR (JASWANT SINGH RAJASTHANI) PATHANKOT (RAJINDER RAJAN) दोआबा टाइम्स के सटाफ र्पिोटर संजीव नेयर के भाई मुकेश नेयर का गत दिवस देहांत हो गया। इसके चलते परिवार को गहरा सदमा पहुंचा है. इस दुख की घड़ी में दोआबा परिवार संजीव नेयर के साथ है और दोआबा टाइम्स के तमाम पत्रकारों ने गहरे दुख का इजहार किया है। हमारे पत्रकार भाई संजीव ने बताया कि उनके भाई मुकेश की रसम किरया व उठाला 8 मार्च 2020 को कम्यनिटी हाल, खजूरी गेट बटाला में 1 से 2 बजे तक होगी और आप सभी सादर आमंत्रित हैं.

 

आप को बता दें के मुकेश नेयर शिव सेना पंजाब के उपाध्यक्ष थे और समाज के लिए इन्होनें अनेक कार्य किए थे। उन्के देहांत पर पत्रकार भाईचारे में रोष व्याप्त है। जालंधर से ब्योरो चीफ संदीप विरदी व स्टाफ पिोररर गुरदीप सिंह. नवां शहर से संजे जोशी , बलाचौर व से जतिंदर पाल सिंह, चंडीगड़ से ब्योरो हरदेव सिंह मान, संगरूर से ब्योरो निति भरपूर सिंह, अमृतसर से ब्योरो जसवंत सिंह राजसथानी, शाम चौरीसी से रिंकु थापर, बटाला से ब्योरो अविनाश शर्मा, पठानकोट से ब्योरो चीफ राजिंदर राजन, स्टाफ र्पिोटर राजन वर्मा, सीनियर पत्रकार राकेश कुमार, अक्कु दयोोल, नवां शहर से संदीप जोशी ब्योरो, मोहाली से ब्योरो चीफ गुरविंदर सिंह सिदु, लुधियाना से हरमन खन्ना , पटियाला से अमनजीत सिंह ने गहरे दुख का इजहार करते हुए कहा है कि वह इस दुखद पलों में संजीव नेयर के साथ खड़े हैं।

होशियारपुर मंदिर कमेटी के अश्वनि छोटा ने भी गहरा दुख व्यक्त किया

होशियारपुर मंदिर कमेटी के अश्वनि छोटा ने भी गहरा दुख व्यक्त किया है। इसके अलावा टांडा से सुरिंदरो सिंह, दसुहा से मनु रामपाल, गुरदीप सिंह, होशियारपुर से स्टाफ पिोरट्रर सतविंदर सिंह, माहिलपुर से सीनियर पत्रकार दलजीत अजनोहा प्रधान पत्रकार युनियन पंजाब, दोआबा टाइम्मस के सलाहकार एडवोकेट सरबजीत सिंह, एडवोकेट जोशी, गढ़दीवाला से सीनियर पत्ररकार योगेश गुप्ता, राजपूत महासभा के उ्पाध्यक्ष दुशयंत मिनहास, भारती मजदूर संघ के उपाध्यक्ष इकबाल सिंह कोकला गढ़दीवाला, अजय जुलका पत्रकार होशियारपुर ने भी गहरे दुख का इजहार किया है।
इस दुख की घड़ी में हम सभी संजीव के साथ हैं- साहिल प्रीत सिंह
दोआबा टाइम्स के संपादक साहिल प्रीत सिंह ने केनेडा से बातचीत करते हुए कहा है कि वह इस दुख के पलों में संजीव के साथ हैं। उन्होंने कहा कि संजीव के भाई मुकेश के निधन पर तमाम पत्रकार भाईचारे को ठेस लगी है। उन्होंने कहा कि उन्होनें केनेडा में अपने से संबंधित पत्रकारों से बातचीत की है और सभी दुखद हैं और इस दुख की घड़ी में वह संजीव के साथ खड़े हैं।

केबिनेट मंत्री सुंदर शाम अरोड़ा, व विधायक डा. चब्बेवाल ने भी गहरा दुख व्यक्त किया
केबिनेट मंत्री सुदंर साम अरोड़ा, विधायक डा. राज कमार चब्बेवाल, जिला कागं्रेस अध्यक्ष डा. कुलदीप नंदा को जब यह बात पता चली तो उनहोंेने भी अपनी गहरी संवेदना प्रकट की और कहा कि वह भी इस दुख के पल में संजीव के साथ खड़े हैं.
अपना कोई मरता है तो दुख तो होता ही है- जतिंदर सिंह लाली बाजवा (अकाली दल)
शिरोमणि अकाली दल बादल होशियारपुर के अध्यक्ष जतिंदर सिंह लाली बाजवा ने कहा है कि जब भी कोई प्रिय जन ब्छिड़ता है तो दुख तो होता ही ही, मैं संजीव के साथ खड़ा हुं. परमातमा उसको ताकत बथशे।
आदेश जी हम नहीं बखशेंगे-रनजीत राणा शिव सेना उपाध्यक्ष पंजाब
शिव सेना पंजाब के उपाध्यक्ष रंजीत राणा ने कहा कि मुकेश का निधन दुखद बात है लेकिन वह चुप्प नहीं बेठेगे यह पंजाब सरकार की नालायकी है, वह सुरक्षित माहोौल नहीं दे पा रही.उन्होंने कहा कि शिव सेना का झंडा हमेशा बुलंद रहेगा। उन्होंने कहा कि मुकेश हमारा भाई था, मैं उसको नमन करता हुं वो हमारे दिल में है।

Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements

Related posts

Leave a Reply