CANADIAN DOABA TIMES LATEST : जिला प्रशासन ध्यान दे, गढ़दीवाला में संधू गैस एजंसी नहीं निभा रही जिम्मेदारी, भीड़ एकत्र हुई तो फैल सकता करोना

जिला प्रशासन ध्यान दे, गढ़दीवाला में संधू गैस एजंसी नहीं निभा रही जिम्मेदारी, भीड़ एकत्र हुई तो फैल सकता करोना
होशियारपुर (आदेश परमिंदर सिंह) होशियारपुर से तकरीबन 30 किलोमीटर की दूरी पर गढ़दीवाला कसबा है, यहां पर एक ही गैस एजंसी संधू गैस एजंसी है। पहली बात तो यह है कि इस एजंसी के मालिक ने जो अपना नंबर  दे रखा ह लोगों को उसको शायद वेटिंग में डाल रखा है और कभी उसमें यह मैसेज आ रहा है कि इस फोन को रिचार्ज नहीं किया गया है। एक इनके पास पर्सनल नंबर है जो कि शहर के चुनिंदा लोगों को दे रखा है। तीसरा नंबर पता चला है कि वो इन्होंने प्रशासनिक अधिकारियौं को दे रखा है जिसको यह ततकाल उठा लेते हैं। गढ़दीवाला मीडिया के मुंह पर भी ताला लगा हुआ है क्योंकि उनको भी डर है कि कहीं एंजसी मालिक उनके सिलंडर वी बंद ना कर दे क्योंकि गैस एजंसी तो शहर में एक ही है।
हैरानी वाली बात यह है कि डीसी होशियारपुर और जिला प्रशासन ने घर-घर गैस डिलवरी के कड़े आर्डर दिए हुए हैं ताकि लोग घर से ना निकलें और करेना पर नकेल कसी जा सके। लेकिन सथानिए गैस एजंसी के मालिक डीसी के हुक्मों को टिच समझ रहा है।

गढ़दीवाला व आसपास के गांवों के लोग आज सुभह डीएवी स्कूल की गराऊंड में गैस सिलं़डर लेने के लिए इंतजार में है ताकि घर में उनके खाना पक सके लेकिन ना तो संधू गैस एजंसी वालों ने गाड़ी भेजी है अभी तक और ना ही वह फोन उठा रहे हैं। एैसे में एक जगह एकत्र हुए लोगों में करेना फैल गया तो यह जिम्मेदारी सिर्फ संधू गैस एजंसी की ही नहीं बल्कि उन प्रशासनिक अधिकारियों की भी होगी जो गैस एजंसी से संबंधित है।

Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements

Related posts

Leave a Reply