LATEST : एमएलए अंगद सिंह की तरफ से लंगर और राशन के लिए एक-एक लाख की राशी की भेंट

एम एल ए अंगद सिंह की तरफ से पंजाब पुलिस हेल्पिंग हैड और स्नेही मंदिर समिति को जरूरतमंदों के लिए तैयार किये जा रहे लंगर और राशन के लिए एक-एक लाख की राशी की भेंट
नवांशहर, 29 मार्च (जोशी)
एम एल ए अंगद सिंह ने आज नवांशहर में जिला पुलिस की तरफ से समाज सेवीं संसस्थांओंं और लोगों की मदद के साथ डॉ.आसानन्द आर्य स्कूल में और स्नेही मंदिर प्रबंधक केमटी की तरफ से मंदिर में जरूरतमंद लोगों के लिए तैयार किये जा रहे लंगर और राशन के लिए एक-एक लाख रुपए का योगदान दिया।

 

उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस के साथ एक तरफ जहां सारा देश लड़ रहा है वहीं नवांशहर जिले के लोगों की लड़ाई बहुत ही अहम दौर में दाखिल हो गई है। लोगों को कोरोना से बचाव के लिए लगाऐ गए कर्फ़्यू के दौरान उन के लिए जरूरी जरूरी वस्तुएं और गरीब लोगों को मुफत राशन का बंदोबस्त करना सब से बड़ी चुणौती बनी हुई है। जिस को सरकार, जिला प्रशासन, स्व -सेवीं संगठनों के आपसी तालमेल और सहयोग के साथ ही हल किया जा सकता है।
विधायक अंगद सिंह अनुसार वह अपने हलके के लोगों के साथ दुख की घड़ी में पूरी तरह खड़ेे हैं और उन की बेहतरी के लिए हर तरह के साथ जुटे हुए हैं। उन्होंने कहा कि लोग कोरोना से बचाव के लिए सरकार की तरफ से लगाईं पाबंदियों का पूरी तरह पालन करें। जिससे लोगों में इस महामारी को फैलने से रोका जा सके।

Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements

Related posts

Leave a Reply