कैप्टन साहब महामारी के कठिन अवसर पर फ़ोटो लगाकर सामग्री बाँटने की राजनीति निन्दनीय – पूर्व केंद्रीय मंत्री सांपला 

 कैप्टन साहब महामारी के कठिन अवसर पर फ़ोटो लगाकर सामग्री बाँटने की राजनीति निन्दनीय – सांपला 
-फ़ोटो की जगह सेवा से निभायें कर्तव्य 
होशियारपुर (ADESH PARMINDER SINGH): करोना वायरस की महामारी से पूरा विश्व जूझ रहा है और इस मुश्किल की घड़ी में कई दानी सज्जन आगे आकर जरूरतमंद लोगों की मदद कर रहे हैं और वहीं पर पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह द्वारा अपनी फोटो लगवा जरूरतमंद व्यक्तियों को राशन व‌  अन्य‌ सामान वितरित किया जा रहा है।
जब इस विषय पर पंजाब के पूर्व केंद्रीय मंत्री विजय सांपला से  बात की गई तो उन्होंने कहा कि जहां पूरी दुनिया में करोना वायरस के महामारी का प्रकोप चल रहा है, वहां पर बहुत सारे दानी सज्जन अपना नाम ना बता कर पूरे सेवा भाव से पंजाब‌ के लोगों की सेवा कर रहे हैं। परंतु वही कैप्टन सरकार लोगों को जो राशन वितरित कर रही है उसमें वह आटे की बोरियों और सैनिटाइजर पर भी‌ अपनी फोटो लगा रही है और जो पंजाब सरकार ने राशन वितरित करना शुरू किया है वो केंद्रीय सरकार के सहयोग के साथ है उस पर अपनी फोटो का लगाना यह बहुत ही निंदनीय है। श्री सांपला ने कहा कि इस मुश्किल की घड़ी में अपना प्रचार प्रसार ना करते हुए लोगों की सेवा पूरे मन से की जानी चाहिए ना कि इस तरह से लोगों के जरूरतो के समान के ऊपर अपनी फोटो लगवा लगवा कर।
 वहीं श्री विजय सांपला ने उन लोगों की तारीफ की जो लोग इस मुश्किल की घड़ी में अपना अपना योगदान डाल रहे हैं।
और जरूरतमंद लोगों की मदद कर रहे हैं, आए दिन कई समाजसेवी संस्थाएं राशन एवं भोजन वितरित कर रही है जरूरतमंद लोगों को घर-घर जाकर खाना खिला रही हैं और उनकी जरूरतों को पूरा कर रही है।
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements

Related posts

Leave a Reply