CANADIAN DOABA TIMES : विधायक पाहड़ा ने दो हजार लोगों को बांटी राशन की किटें 

                 विधायक पाहड़ा ने दो हजार लोगों को बांटी राशन की किटें 

गुरदासपुर 3 April ( Ashwani) :– कर्फ्यू के दौरान हलका गुरदासपुर के लोगों को राशन पहुंचाने के लिए हलका विधायक बरिंदरमीत सिंह पाहड़ा द्वारा जत्थेदार करतार सिंह पाहड़ा चेरीटेबल ट्रस्ट के बैनर तले शुरु की गई मुहिम के तहत दो हजार किटें लोगों को बांटी गई। जिसमें से 1500 किटें ट्रस्ट व 500 किटें जिला प्रशासन की ओर से मुहैया करवाई गई। गाडिय़ों को रवाना करते समय डीसी गुरदासपुर मोहम्मद इशफाक, एसडीएम सकत्तर सिंह बल्ल व यूथ कांग्रेस के जिला प्रधान एडवोकेट बलजीत सिंह पाहड़ा उपस्थित थे।

विधायक पाहड़ा ने बताया कि वह जत्थेदार करतार सिंह पाहड़ा चेरीटेबल ट्रस्ट के माध्यम से लोगों को लगातार घरों तक राशन पहुंचाने का प्रयास कर रहे है। जिसके चलते शुक्रवार को दूसरे दिन दो हजार किटें गुरदासपुर शहर व ग्रामीण क्षेत्र के लिए भेजी गई। इनमें से 1500 किटें उनकी ट्रस्ट द्वारा दी गई है। जबकि 500 किटें पंजाब सरकार द्वारा मुहैया करवाई गई है। उन्होंने कहा कि पंजाब में बहुत बड़े बड़े दानी सज्जन मौजूद है। इस लिए यहां पर कोई भी भूखा नहीं रह सकता। इस समय बड़ी लड़ाई लोगों को राशन पहुचाना नहीं, बल्कि कोरोना वायरस पर काबू पाना है। उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या देश में 22 फीसदी से बढ़ रही है। जो कि बहुत अधिक है। इस लिए जनता को इस ओर सतर्क होना पड़ेगा और अपने घरों में ही रहकर कोरोना वायरस की इस चेन को तोडऩा होगा।

डीसी मोहम्मद इशफाक ने कहा कि जत्थेदार करतार सिंह पाहड़ा चेरीटेबल ट्रस्ट की ओर से इस मुश्किल की घड़ी में लोगों को राशन मुहैया करवाने में अहम भूमिका निभाई जा रही है। जिसके चलते लोगों को काफी मदद मिल रही है। उन्होंने कहा कि जिले में राशन संबंधी कोई समस्या नहीं है। इस लिए लोगों को अपने घरों में ही रहना चाहिए ताकि कोरोना वायरस को फैलने से रोका जा सके। उन्होंने लोगों से अपील की है कि वह अपनी जिम्मेदारी को समझे और अपने घरों से बाहर न निकले

Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements

Related posts

Leave a Reply