गुरदासपुर में नौजवान ने अपनी दुकान में फंदा लगाकर दी जान


गुरदासपुर 9 April ( Ashwani) :- शहर के एक नौजवान ने अपनी दुकान में जाकर फंदा लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। उधर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल गुरदासपुर में भेज दिया गया है। मृतक की पहचान पंकज कुमार पुत्र सुरिंदरजीत निवासी मंडी क्षेत्र गुरदासपुर के रुप में हुई है।
मृतक की माता सरिता ने बताया कि उसके बेटे की शादी दस वर्ष पहले गीतू निवासी जम्मू के साथ हुई थी। विवाह के बाद एक लडक़ा भी हुआ था। लेकिन दोनों पति-पत्नी के बीच अनबन रहती थी। जिस कारण करीब आठ वर्ष पहले गीतू अपने बच्चे समेत मायके जम्मू चली गई थी। जिसके बाद वह वापिस नहीं आई। जिस कारण उसका बेटा परेशान रहता था। उसने बताया कि गत दिन उसका बेटा घर से गया, लेकिन वापिस नहीं लौटा। जिसकी काफी स्थानों पर जाकर तलाश की गई। जिसके बाद घर के बाहर उनकी दुकान को देखा तो दुकान का ताला नहीं लगा हुआ था। जब दुकान को खोला गया तो देखा कि उनके बेटे ने अपनी कमीज के साथ छत्त पर लगे पंखे की हुक से फंदा लगाया हुआ था। उधर घटना संबंधी जानकारी मिलते ही थाना सिटी की पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लिया।

इस संबंधी जब थाना प्रभारी जबरजीत ंिसह के साथ बातचीत की गई तो उन्होंने कहा कि शव को कब्जे में लेकर धारा 174 के तहत कार्रवाई की गई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद अगर कोई मामला निकला तो उस अनुसार कार्रवाई की जाएगी।
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements

Related posts

Leave a Reply