आम लोगों का कांग्रेस ने जीना दुभर किया- श्वेत मलिक

-जन जागरण पद यात्रा के पक्ष में उमड़ा विशाल जन स्मूह
– सिदू को लगाए खूब रगड़े, कहा परिवार को अफीम नहीं दी जा सकती
होशियारपुर (आदेश परमिंदर सिंह) पंजाब सूबे केे भाजपा अध्यक्ष शवेत मलिक की अध्यक्षता में पद यात्रा की शुरयात स्थानिए कमालपुर चौक से की गई जिसमें मलिक ने कैप्टन सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि पंजाब की भोली-भाली जनता के साथ जो वायदे कांग्रस सरकार ने किए उसमें से एक भी वायदा उसने पूरा नहीं किया। उन्होंने कहा कि हम यह संदेश लोगों के घर-घर तक पहुंचाऐंगे कि आम लोगों का कांग्रस ने जीना मुशिकल कर दिया है। उन्होंने कहा कि विपक्ष मेंं होने के कारण वह लोगों को जागरूक करते रहेंगे और अपनी जिम्मेदारी तनदेही से निभाऐंगे। उन्होंने कहा कि वह आज सडक़ों पर उतर चुके हैं और अंदोलन की शुरूआत कर दी गई है। उन्होंने कैप्टन सरकार को याद करवाया कि आप ने कहा था कि 32 लाख नौजवानों को रोजगार देंगे, स्मार्ट फोन देंगे, किसानों का 90 हजार करोड़ का कर्ज माफ कर देंगे आखिर ये वायदे हवा-हवाई कैसे और क्यों हो गए।

मलिक ने नवजोत सिंह सिदू को लगाए खूब रगड़े
सूबा अध्यक्ष शवेत मलिक ने नवजोत सिंह सिदू को भी खूब रगड़े लगाते हुए कहा कि चलो माना कि इन्के दादा जी अफीम खाते थे पर क्या सिदू साहिब अपने परिवार को अफीम देंगे, हरगिज नहीं।

उन्होंने कहा कि नशा तो आखिर नशा ही है और पंजाब के नौजवानों को एक कुंए से निकालकर दूस्रे मेंं धकेलने की कोशिश करना कहां की समझदारी है। मलिक ने कहा है कि प्रदेश की जनता को मिलने वाली सुविधाएं जिसमें बुढापा पैंशन, शगुन स्कीम बंद करने के साथ साथ पंजाब का व्यापार भी वेंंटीलेटर पर डाल दिया गया है।

 

उन्होंने कहा कि शिअद की पटियाला रैली शानदार होगी अगर किसी को कोई समस्या है तो मिलबैठकर हल कर ली जाएगी। उनके अलावा पूर्व केबिनेट मंत्री तीक्ष्ण सूद ने कहा कि बादल करकार की शुरू की गई आटा-दाल स्कीम, शगुन स्कीम तथा कई और स्कीमेंं जो कि गरीब परिवारों के लिए बनाई गई थी उन्को तिलांजली दे दी गई है। उन्के अलावा केन्द्रीय मंत्री विज्य सांपला ने कहा कि पद यात्रा कांग्रेस के कफन मेंं कील साबित होगी। वह कांगे्रस का असली चेहरा लोगों के सामने लाएंगे। लोगो का मोह कांग्रेस से भंग हो चुका है और गठबंधन सभी 13 सीटों पर जीत प्रप्त कर लेगा। इस दौरान उन्के साथ प्रदेश संगठन मंत्री दिनेश कुमार, महिला मोर्चा अध्यक्ष रीना जेतली, दयाल सिंह, मेयर शिव सूद, जिलाध्यक्ष विज्य पठानिया, निपुन शर्मा तथा कई अन्य उप्स्थित थे।

 

Related posts

Leave a Reply