पर्यावरण को मुख्य रखते हुए नगर निगम ने कसी कमर, चेकिंग अभियान तेज

नगर निगम के इंस्पैक्टर संजीव अरोड़ा अपनी टीम के साथ चेकिंग करते हुए

टीम रोजाना चेकिंग करती रहेगी-नगर निगम कमिशनर
होशियारपुर (आदेश परमिंदर सिंह) नगर निगम ने पर्यावरण को मुख्य रखते हुए अपनी गतिविधियां तेज कर दी हैं। निगम की तफ से बजारों की दुकानों व मुहल्लों में प्लासटिक के लिफाफों की विशेश चेकिंग की जा रही है। यह जानकारी देते हुए नगर गिम के कमिशनर बलबीर राज सिंह ने बताया के इंस्पैक्टर संजीव कुमार अरोड़ा की अध्यक्षता में इंस्पैक्टर मुक्ल केसर, कुलविंदर सिंह, गनेश कुमार, व अर्जन सिंह की टीम ने शहर की सब्जी मंडी, फगवाड़ा रोड, घंटा घर, कोतवाली बजार और गौरां गेट के आसपास चेकिंग की।

इस दौरान टीम ने दुकानदारों की तरफ से इस्तेमाल किए जाने वाले प्लासटिक के लिफाफों को कब्जे में ले लिया गया और उन्को चेतावनी दी गई है कि अगर वह दोबारा पाबंधीशुदा लिफाफों का इस्तोमाल करेंगे तो उन्का चलान काट कर जुर्माना किया जाएगा। कमिशनर बलबीर राज ने बताया के यह टीम रोजाना चेकिंग करती रहेगी।

उन्होंने शहर मेंं फड़ी वालों और रेहड़ी वालों को भी हदायत की है कि वह भी कागज या फिर कपड़े के लिफाफों का इस्तोमाल करें अन्यथा पकड़े जाने पर उन्का भी चालान काट दिया जाएगा। उन्होंने शहर निवासियों को भी अपील की है कि वह खरीददारी के लिए जब निकलेंं तो कैरी बैग साथ लेकर जाएं और होशियारपुर को गंदगी से मुक्त कर देंं।

Related posts

Leave a Reply