तीन कविंटल भुक्की समेत आठ नशा तस्कर पंजाब पुलिस ने दबोचे

-जम्मू से सेबों के ट्रक में छिपाकर होशियारपुर, जालंधर और नवां शहर में करते थे सप्लाई

होशियारपुर (आदेश परमिंदर सिंह) पठानकोट और कपूरथला पुलिस की टीम ने एक बड़ी सफलता प्राप्त करते हुए तीन कविंटल भुक्की सहित 8 नशा तसकरों को ग्रिफतार कर लिया है। पकड़े गए ये आरोपी बड़ी चालाकी से जम्मू से भुक्की को सेबों के ट्रक मेंं छिपाकर होशियारपुर, जालंधर तथा नवां शहर में सप्लाई करते थे। इस संबंध में आज गुरदासपुर में ए.आई.जी काउंटर एन्टैलिजेंंस दिलबाग सिंह ने बताया कि एक विशेश मुखबर ने उन्हें इत्लाह दी थी कि जम्मू कशमीर का एक समगलर जावेद अहमद भुक्की का एक ट्रक लेकर पवन कुमार निवासी हरियाबाद थाना सतनामपुरा मेंं बेचने जा रहा है और इस समय वह जालंधर-होशियारपुर या फगवाड़ा के आसपास हो सकता है।

सूचना मिलते ही पठानकोट से पुलिस पार्टी तुरंत रवाना कर दी गई। इस दौरान भोगपुर-जालंधर मार्ग पर पचरंगा अडड़े के पास नाकाबंदी की गई। पटानकोट की तरफ से एक सेंटरो कार उसके पीछे एक ट्रक नंबर जे.के-5975 आ रहा था और इन दोनों के आगे एक एकटिवा चल रही थी जिस पर सवार एक नौजवान फोन पर उन्हेंं पुलिस की गतिविधयां फोन पर बता रहा था कि अचानक पुलिस को देखकर तीनों वाहन सवारो ने भागने की कोशिश की। जिनकों पुलिस ने मौके पर ही ग्रिफतार कर लिया।
इन्की पहचान जावेद अहमद निवासी चंडोरा (जम्मू कशमीर)विशाल शर्मा निवासी पत्तरां जिला राजौरी, जावेद अहमद सूफी निवासी पुलवामा, शियाज अहमद निवासी गेसू (पुलवामा), मुहम्मद ताफीक निवासी राजौरी, मुहम्मद इसमाईल(राजौरी), पवन कुमार हरियाबाद कपूरथला, हरभजन सिंह निवासी मंगोवाल जिला होशियारपुर, इकबाल मुहम्मद निवासी राजौरी (जम्मू कशमीर) के तौर पर हुई है। तलाशी लेने के बाद इन्से 3 कविंटल भुक्की बरामद कर ली गई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और रिमांड पर लेकर और पूछताश की संभावना है।
फोटो अैचअैसपी 8-05 जानकारी देते हुए ए.आई.जी दिलबाग सिंह।

Related posts

Leave a Reply