LATEST : केंद्र के फण्ड का दुरुपयोग>>> पूर्व केंद्रीय मंत्री विजय सांपला ने आज उपवास रखकर पंजाब सरकार की नीतियों का विरोध जताया


ADESH PARMINDER SINGH
CANADIAN DOABA TIMES

HOSHIARPUR : पूर्व केंद्रीय मंत्री विजय सांपला ने आज उपवास रखकर पंजाब सरकार की नीतियों का विरोध जताया ,वही केंद्र की तरफ से भेजे गए फण्ड की दुरुपयोग की बात कही ।
केन्द्र सरकार द्वारा गरीब कल्याण योजना के तहत 1.42 करोड़ पंजाब वासियों के लिए पंजाब सरकार को भेजी गई गेहूं एवं दाल का वितरण न करने के विरोध में भाजपा की तरफ से प्रदेश में आज सामूहिक तौर पर एक दिन का व्रत रखा गया पूर्व केंद्रीय मंत्री विजय सांपला के आह्वान पर सभी भाजपा कार्यकर्ताओ ने आज 1 मई को पंजाब सरकार की गलत नीतियों के विरोध में उपवास ‌रखा।

सांपला ने कहा कि पंजाब की कांग्रेस सरकार जनता के साथ भेदभावपूर्ण रवैये से कार्य कर रही है। केन्द्र द्वारा सभी राज्यों को कोविड-19 से लडऩे के लिए हर संभव सहायता दी जा रही है, लेकिन कांग्रेस जोकि जनता को गुमराह करने की राजनीति करती है और ऐसे कठिन समय में भी राजनीति से बाज नहीं आ रही। उन्होंने कहा कि कैप्टन सरकार को बिना देरी किए केन्द्र से भेजी गई सहायता सामग्री जनता में वितरित करनी चाहिए। उन्होंने जनता से भी अपील की कि वे भेदभावपूर्ण नीतियों के खिलाफ एक दिन का व्रत रखकर कैप्टन सरकार को केन्द्र द्वारा भेजी राशन सामग्री वितरित करने का दवाब डालें।
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements

Related posts

Leave a Reply