यूथ कांग्रेस के पवित्रदीप सिंह के नेतृत्व में कस्बा हरियाना में खूनदान कैम्प

यूथ कांग्रेस द्वारा लगाए खूनदान कैम्प में एकत्रित किया 50 यूनिट खून

हरियाना 3 जून (कुलवरण )

कोरोना वायरस महामारी के चलते स्व. राजीव गांधी की याद में हल्का शामचोरासी के यूथ कांग्रेस के अध्यक्ष पवित्रदीप सिंह के नेतृत्व में कस्बा हरियाना के सरकारी हस्पताल में एक खूनदान कैम्प का आयोजन किया गया जिसमें भाई कन्हैया जी चेरिटेबल ब्लड बैंक द्वारा 50 यूनिट खून एकत्रित किया गया ।

इस कैम्प का उदघाटन सौरभ आदिया ने किया व मौके पर यूथ कांग्रेस होशियारपुर के इंचार्ज के .पी. एस पाहड़ा व अध्यक्ष दमन बिल्ला ने बताया कि कोरोना वायरस महामारी के चलते पंजाब यूथ कांग्रेस द्वारा हर जिले में खूनदान कैम्पों का आयोजन किया जा रहा है।

इस अवसर पर विनोद राय चैयरमैन कोऑर्डिनेटन सेल कांग्रेस ने विशेष तौर पर शिरक़त की और खूनदान किया।उन्होंने कहा की मैं हमेशा यूथ कांग्रेस के साथ हु।

इस मौके पर शामचोरासी के अध्यक्ष पवित्रदीप ने खून दान करने वाले सभी नोजवानों का धन्यवाद किया व कहा कि खूनदान एक महादान है क्योंकि हमारी दान की गई खून की एक एक बूंद किसी को जीवनदान देने में सहायक हो सकती है।

इस मौके पर चरण सुमल,हरजीत योधा, मनवीर झावर,गोलडी, गुरप्रीत चौधरी,जतिंदर भोलू,मनी राजपूत,दलवीर शाही,कुलजीत सीकरी,सोनी पहलवान,हरमन,गुरदीप,तरणजीत विक्की असलपुर, जसमीत,तेजी व जसप्रीत आदि उपस्थित थे।

यूथ काग्रेस हल्का शामचोरासी पवित्रदीप के नेतृत्व में लगाए गए खूनदान कैम्प में खूनदान करते विनोद राय कांग्रेस के पब्लिक कोऑर्डिनेशन सेल के चेयरमैन तथा प्रधान दमन बिल्ला।
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements

Related posts

Leave a Reply