जिले के दो ओर मरीजों ने पाई कोरोना पर फतेह

बंगा,11 जून ( जोशी ) : पंजाब सरकार की तरफ से मिशन फतेह के अंतर्गत राज्य को कोरोना से मुक्त करने के लिए आरंभ किए यतनों के अंतर्गत शहीद भगत सिंह नगर जिले में आज दो ओर मरीजों ने कोरोना महामारी पर फतेह पहनने में सफलता हासिल की।एस एम ओ बंगा कविता भाटिया ने बताया कि कल भी एक मरीज जो कि आदोआना के साथ सम्बन्धित थी और दिल्ली से आने बाद पॉजिटिव पाया गया था, को सेहतयाब होने बाद छुट्टी दी गई थी।

उन्होंने बताया कि आज सेहतमंद हो कर गए मरीजों में सुदेश कुमार निवासी चन्द्यानी खुर्द जो कि कुवैत से आने बाद पॉजिटिव पाया गया था, को आइसोलेशन केंद्र ढाहां कलेरां (गुरू नानक मिशन हस्पताल) से छुट्टी दी गई। उन्होंने आगे बताया कि आज शाम को फराला की वीनस को कोरोना पर जीत पाने के बाद छुट्टी दे दी गई। उन्होंने बताया कि यह महिला दिल्ली से अपने माँ-बाप के पास आई थी और टैस्ट के दौरान पॉजिटिव पाई गई थी।

डॉ.कविता भाटिया के अनुसार इन सभी मरीजों ने अपनी मजबूत रोग प्रतिरोधक शक्ति के साथ कोरोना वायरस को मात दी और अपने आप को इस बीमारी से बाहर ले आया। उन्होंने बताया कि इन तीन मरीजों के जाने के बाद जिले में 9 मरीज कोविड पीडि़त रह गए हैं और वह भी अपनी मजबूत रोग के साथ लडऩे की शक्ति के साथ इस बीमारी पर तेजी के साथ काबू पा रहे हैं।उन्होंने बताया कि इन तीनों मरीजों को एहतियात के तौर पर एक -एक सप्ताह के लिए अपने घरों में ही एकांतवास पूरा करने के लिए कहा गया है।

Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements

Related posts

Leave a Reply