भगवान शनिदेव की मूर्ति खंडित करने वाले दोषियों को पुलिस जल्द से जल्द करें गिरफ्तार : निशांत शर्मा


भगवान शनिदेव की मूर्ति खंडित करने वाले दरिंदों ने करोड़ों हिन्दुओं की आस्था पर पहुंचाई चोट : भारती आंगरा
हिंदुओं की आस्था को चोट पहुंचाने वाले दरिंदो को नहीं करेंगे बर्दाश्त : निक्सन शर्मा

नवांशहर,11 जून ( जोशी ) : नवांशहर से गए शिव सेना हिन्द के राष्ट्रीय चैयरमैन भारती आंगरा ने नंगल में शनिदेव महाराज की मूर्ति खंडित करने वाले दोषियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने की मांग की। इस अवसर पर विशेष रूप से पहुंचे शिव सेना हिन्द के राष्ट्रीय अध्यक्ष निशांत शर्मा और हिन्दू जागृति मंच के पंजाब अध्यक्ष निक्सन कुमार ने एसएसपी व एसएचओ का आभार जाताया। उन्होंने कहाकि नंगल में एमपी की कोठी के नजदीक वाजा मन्दिर में कुछ शरारती तत्वों की तरफ से हिन्दू धर्म की आस्था पर चोट पहुंचाने का मामला सामने आया है कि नंगल में शनिदेव भगवान की मूर्ति खंडित की गई है।

सूचना मिलते ही पंजाब भर से शिव सेना हिन्द और हिन्दू जागृति मंच के नेता मौके पर पहुंच गए। इस अवसर पर विशेष रूप से पहुंचे शिव सेना हिन्द के राष्ट्रीय अध्यक्ष निशांत शर्मा और हिन्दू जागृति मंच के पंजाब अध्यक्ष निक्सन कुमार और नवांशहर से गए राष्ट्रीय चैयरमैन भारतीय आंगरा ने खंडित हुई मूर्तियों को जल प्रवाह किया गया।मामला गर्माता देख कर पुलिस प्रशासन की तरफ से भारी पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गई।

Advertisements

मौके पर पहुंचकर एसएसपी सवर्ण शर्मा और एसएचओ पवन कुमार ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज मामले की जांच शुरू कर दी है।इस मौके निशांत शर्मा, निक्सन कुमार, भारती आंगरा ने तुरन्त एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू करने पर एसएसपी व एसएचओ का धन्यवाद किया। वहीं उन्होंने कहा कि हिन्दू धर्म का अपमान किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।उन्होंने कहा हम प्रशासन से मांग करते है कि जल्द से जल्द भगवान शनिदेव की मूर्ति खंडित करने वाले दोषी को पुलिस पकड़ कर सलाखों के पीछे पहुंचाया जाए।

Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements

Related posts

Leave a Reply