बिशन दास कौड़ा मेमोरियल ट्रस्ट बंगा के ट्रस्टटीस ने जिलाधीश एवम पुलिस अधिकारियों को किया सम्मानित

नवांशहर,11 जून ( SAURAV JOSHI BUREAU CHIEF ) : बिशन दास कौड़ा मेमोरियल ट्रस्ट के ट्रस्टटीस ने जिले के लिए कोरोना की रोकथाम कर रहे कार्य के लिए डिप्टी कमिश्नर एवम एसएसपी अलका मीना संग पुलिस विभाग के अन्य अधिकारियों को सम्मानित किया गया। ट्रस्ट के सेक्टरी संजीव भारद्वाज ने बताया कि ट्रस्ट का निर्माण समाज भलाई के कार्यो के लिए किया गया है।

ट्रस्ट के ट्रस्टी प्रधान श्री नंद किशोर कौड़ा, उपप्रधान एडवोकेट जानकी दास जैन ,कोषाध्यक्ष राजेंद्र प्रसाद अब्बी के साथ मीटिंग में लिए निर्णय लिया गया कि जो योद्धा हमारे एवं हमारे परिवार की सुरक्षा के लिए दिन रात एक कर डयूटी दे रहे हैं वे प्रशंसा के पात्र हैं। जिनमें पुलिस विभाग, सफाई कर्मचारी और डॉक्टर साहिबान को उनके स्थान पर सम्मानित किया जाए।

उनकी हौसला अफजाई के रूप में सबको ट्रस्ट की तरफ से समृति चिन्ह,मास्क एवं फूल देकर सम्मानित किया गया। इस मौके फ्रूट जूस के पैकेट भी भेंट किए गए। इस के साथ सख्ती दिखाने और अनुशासन का पूर्ण रूप से उपयोग करवाने के लिए पुलिस विभाग के कप्तान अलका मीना को सफाई एवं डॉक्टरी विभाग के लिए डिप्टी कमिश्नर विनय बुबलानी और उनके साथ देने के उपलक्ष में एडीसी आदित्य उप्पल को फूल्लों के बूकके देकर सम्मानित किया गया।

Advertisements

ट्रस्ट ने उन सभी संस्थाओं का भी धन्यवाद किया जिन्होंने इस कोरोना महामारी से बचाव के लिए कुछ ना कुछ समाज भलाई के कार्य किए हैं। सम्मान करत समय एडवोकेट संजीव जैन, शाम संदर जाडला,बलवंत सिंह सैनी,करण दीवान,एडवोकेट परमजीत बख्शी,एडवोकेट विशाल शर्मा,एडवोकेट विक्रम शर्मा,एडवोकेट संजीव जैन,एडवोकेट भारत सिंह,एसके जोशी,सौरव जोशी,प्रदीप सिंह आदि गणमान्य लोग उपस्थित रहे।

Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements

Related posts

Leave a Reply