LATEST : गशत पर निकले पुलिस मुलाज़िमों पर फायरिंग, दो की मौत

सोनीपत:  हरियाणा के सोनीपत में अपराधियों का मनोबल इस हद तक बढ़ गया है कि वे कानून व्यवस्था को लेकर पुलिस प्रशासन को खुलेआम चुनौती दे रहे हैं। ताजा मामले में, बदमाशों ने सोमवार रात गोहाना में एक बड़ी घटना को अंजाम दिया। बदमाशों ने बड़ौदा थाना अंतर्गत बुटाना गांव में पुलिस चौकी के दो कर्मचारियों पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। कर्मचारियों को भी गोली मार दी गई। परिणामस्वरूप, उनकी मृत्यु हो गई। बदमाशों ने चौकी से थोड़ी दूरी पर एक बंद हरे केंद्र के पास इस घटना को अंजाम दिया।

 

आज मंगलवार सुबह यह घटना सामने आई

मंगलवार सुबह जैसे ही यह घटना सामने आई, एएसपी उदय सिंह मीणा सहित कई पुलिस अधिकारी घटनास्थल की ओर दौड़ पड़े। पुलिस ने अपराधियों का पता लगाने के लिए सभी पुलिस स्टेशनों को जानकारी प्रदान की है।

सूत्रों के अनुसार, बुटाना चौकी पर तैनात एसपीओ कैप्टन और कांस्टेबल रविंदर सोमवार रात करीब 12 बजे चौकी से निकले। चौकी से करीब 500 मीटर की दूरी पर एक बंद हरे केंद्र के पास अज्ञात बदमाशों ने दो पुलिसकर्मियों की गोली मारकर हत्या कर दी।

Advertisements

दो पुलिसकर्मियों की हत्या की खबर तब आई जब मंगलवार सुबह उनके शव सड़क किनारे पड़े मिले। सूचना मिलते ही बड़ौदा थाने के एसएचओ जशनदीप सिंह रंधावा और विभिन्न थानों के पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे। अधिकारी विभिन्न पहलुओं को ध्यान में रखते हुए घटना की जांच कर रहे हैं।

Advertisements

 बदमाशों ने दोनों पुलिसकर्मियों पर लगातार गोलीबारी की

उल्लेखनीय है कि बदमाशों ने दोनों पुलिसकर्मियों पर लगातार गोलीबारी की। एसपीओ कप्तान को पांच बार गोली लगी, जबकि कांस्टेबल को चार बार गोली लगी। दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस को मंगलवार सुबह 5.30 बजे घटना के बारे में पता चला, जिसके बाद अधिकारियों ने मौके पर पहुंचना शुरू किया। अधिकारियों ने उनके विभिन्न स्रोतों की जांच शुरू की है।

Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements

Related posts

Leave a Reply