कुछ राजनेता खालिस्तानी आतंकवादियों के पक्ष मेंअपनी राजनीतिक रोटी सेंकने के लिए मैदान में आ रहे : संजीव

कुछ राजनेता खालिस्तानी आतंकवादियों के पक्ष मेंअपनी राजनीतिक रोटी सेंकने के लिए मैदान में आ रहे : संजीव
बटाला 9 जुलाई (अविनाश) :शिवसेना हिंदुस्तान के राष्ट्रीय अध्यक्ष पवन गुप्ता द्वारा शुरू किए गए खालिस्तानी आतंकवादियों के खिलाफ राज्य स्तरीय अभियान के तहत आज दूसरे दिन शिवसेना गुरदासपुर जिले के बटाला शहर में पहुंची। पंजाब के महासचिव और प्रभारी श्री कृष्ण शर्मा, श्री संजीव डेम एक्टिंग पंजाब अध्यक्ष, श्री मणि शेरा पंजाब अध्यक्ष यूथ विंग आर्मी, चंद्रकांत चड्ढा प्रवक्ता पंजाब प्रदेश और प्रभारी हिंदुस्तान वेदर सेना पंजाब, लीगल सेल के जिला मुख्य अधिवक्ता नितिन घंड, ट्रेड सेल, योगेश बंसल और अन्य वरिष्ठ नेताओं के बटाला पहुंचने पर, पवन गुप्ता का शिवसेना हिंदुस्तान के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवसेना हिंदुस्तान,राजा वालिया, केंद्रीय मंत्री पंजाब, शिव सेना हिंदुस्तान नेताओं और बटाला के शिव सैनिकों द्वारा बटाला के एक होटल में गर्मजोशी से स्वागत किया गयाा।इस मौके पवन गुप्ता और अन्य वरिष्ठ नेताओं ने सामाजिक दूरी को ध्यान में रखते हुए पार्टी द्वारा आयोजित एक बैठक में भाग लिया। इस अवसर पर बैठक को संबोधित करते हुए,पार्टी के पंजाब इकाई के कार्यवाहक अध्यक्ष संजीव डेम ने इस पर आश्चर्य व्यक्त किया।
उन्होंने कहा कि अब पंजाब में पुराने आतंकवाद के दिनों की तरह, कुछ राजनेता खालिस्तानी आतंकवादियों का पक्ष लेने के लिए अपनी राजनीतिक रोटी सेंकने के लिए मैदान में आ गए हैं। उन्होंने कहा कि पंजाब में हालात बिगड़ने से पहले यह बहुत समय तक नहीं होगा यदि इन खालिस्तानी आतंकवादियों के समर्थन में निकले राजनीतिक नेताओं को समय रहते नहीं रोका गया। इसके बाद श्री मणि शेरा राष्ट्रपति यूथ विंग पंजाब। उन्होंने कहा कि पंजाब भक्त सिंह, राजगुरु और सुखदेव के बलिदानों की भूमि थी और यह हमारी जिम्मेदारी थी कि हम उन किसी भी देशद्रोही को बर्दाश्त न करें जो खालिस्तानी आतंकवादियों का पक्ष ले रहे थे। इसलिए, युवाओं को आगे आना चाहिए और उन्हें सबक सिखाना चाहिए क्योंकि पंजाब में अतीत में बहुत नुकसान हुआ है और पंजाब में हजारों निर्दोष लोगों का खून खालिस्तानी आतंकवादियों द्वारा बहाया गया है।
जिसे शिवसेना हिंदुस्तान युवा इकाई किसी भी परिस्थिति में बर्दाश्त नहीं करेगी। इस मौके कृष्ण शर्मा, राष्ट्रीय महासचिव ने यह भी कहा कि उत्तर प्रदेश के गैंगस्टर श्री विकास दुबे की तर्ज पर खालिस्तानी आतंकवादियों पर नकेल कसने के लिए उनकी संपत्ति को उसी तरह से निपटाया जाना चाहिए जिस तरह से यूपी पुलिस ने उनकी संपत्ति को नष्ट किया। अंत में, पवन गुप्ता, राष्ट्रीय अध्यक्ष, शिवसेना हिंदुस्तान ने इस बैठक में कुछ महत्वपूर्ण नियुक्तियां कीं, जिसमें उन्होंने प्रतिष्ठित व्यापारी श्री राकेश अग्रवाल को हिंदुस्तान वापर सेना पंजाब के अध्यक्ष के रूप में नियुक्त करने की घोषणा की।
हिंदुस्तान वापर सेना और केंद्रीय मंत्री पंजाब के पंजाब के प्रभारी श्री चंद्रकांत चड्ढा जी ने भी प्रसन्नता व्यक्त की और कहा कि इस नियुक्ति से पंजाब का व्यापारिक समुदाय पार्टी में शामिल होगा। श्री चंद्रकांत चड्ढा जी ने कहा कि यदि पंजाब का माहौल बिगड़ता है। पंजाब में शांति और सद्भाव बनाए रखना व्यापारियों का सबसे बड़ा नुकसान है। अन्य नियुक्तियां श्री कला भाटिया को तहसील बटाला के अध्यक्ष नवीन कुमार के रूप में भी की गई हैं। आशीष कुमार, अध्यक्ष बटाला, रमेश भाटिया, महासचिव, चिराग नागोदर युवा सेना, तहसील अध्यक्ष बटाला, शिव महाजन प्रभारी हिंदुस्तान विद्यार्थी सेल बटाला, अभय भट्टा शहरी अध्यक्ष विद्यार्थी सेना बटाला इन नियुक्तियों के बाद,शिवसेना हिंदुस्तान के राष्ट्रीय अध्यक्ष पवन गुप्ता ने इस अवसर पर शिवसेना हिंदुस्तान के वरिष्ठ नेताओं और नेताओं को संबोधित करते हुए कहा कि वर्तमान में पंजाब बहुत गंभीर स्थिति से गुजर रहा है जिसमें देशद्रोह व्याप्त है।
देश के बाहर ही नहीं बल्कि देश के अंदर भी देशद्रोही राजनीतिक नेताओं की कोई कमी नहीं है, जो पाकिस्तान की सेना के इशारे पर पंजाब को डॉलर के लालच में पंजाब को अस्थिर करने के लिए खालिस्तानी आतंकवादियों के समर्थन में सामने आए हैं। श्री पवन गुप्ता ने कहा कि 6 जून 2020 में अकाल तख्त के प्रमुख ज्ञानी हरप्रीत सिंह जी और शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के अध्यक्ष गोविंद सिंह लोंगोवाल द्वारा शुरू की गई खालिस्तान समर्थक बयानबाजी से प्रेरित होकर सुखपाल खैरा विधायक आम आदमी पार्टी और लोक देश के संविधान के तहत निर्वाचित विधायक की शक्तियों का आनंद लेने के लिए देश के संसाधनों का लाभ उठाते हुए इंसाफ पार्टी के विधायक सिमरजीत बैंस ने देश के संविधान को चुनौती देने वाले खालिस्तानी आतंकवादियों पर आंखें मूंद लीं।
इस मौके गुप्ता ने कहा कि पंजाब पुलिस गिरफ्तार आतंकवादियों के घर जा रही थी और अपनी आर्थिक स्थिति दिखाने के लिए फेसबुक लाइव का इस्तेमाल कर रही थी और विदेशों से अपने फंड जुटा रही थी। शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक समिति (SGPC) के प्रमुख गोविंद सिंह लोंगोवाल और शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक समिति (SGPC) के अध्यक्ष ने इस तरह की साजिश में खालिस्तान के पक्ष में बयान दिया था। हमने राष्ट्रीय सुरक्षा कानून और आज के तहत उनकी गिरफ्तारी की मांग की थी। बयान से प्रेरित होकर, सिमरजीत बैंस और सुखपाल सिंह खैरा, धरमवीर गांधी और आम आदमी पार्टी के कुछ विधायक खालिस्तानी आतंकवादियों को बरी करने के लिए काम कर रहे हैं।
शिवसेना हिंदुस्तान यूनियन सरकार और पंजाब सरकार से मांग करती है कि केवल गुरपतवंत। सिंह पन्नू और उनके 9 साथियों के खिलाफ आतंकवादियों की घोषणा करने से काम नहीं चलेगा, लेकिन जो लोग पंजाब में सक्रिय हैं, वे गुरपतवंत सिंह पन्नू की तरह हैं, एक पूर्व विधायक को एनएसए और उनकी पार्टी के तहत तुरंत गिरफ्तार किया जाना चाहिए। शिवसेना हिंदुस्तान सभी हिंदुओं को एकजुट करेगी और यह घोषणा करेगी कि ऐसे राजनेताओं को लोकसभा में अनुमति दी जानी चाहिए और अगर उनके खिलाफ कार्रवाई नहीं की जाती है, तो उन्हें दिए जा रहे अंतरराष्ट्रीय धन की जांच के लिए एफएआरए अधिनियम के तहत कार्रवाई की जानी चाहिए। विधानसभा चुनाव में स्पष्ट सबक सिखाने के लिए उनका बहिष्कार किया जाना चाहिए।

Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements

Related posts

Leave a Reply