HOSHIARPUR: हिज एक्सीलेंट इंस्टिट्यूट ने पंजाब स्कूल शिक्षा बोर्ड की बारहवीं के परीक्षा परिणामों में किया श्रेष्ठ प्रदर्शन, शत प्रतिशत रहा परिणाम

हिज एक्सीलेंट इंस्टिट्यूट ने पंजाब स्कूल शिक्षा बोर्ड की बारहवीं के परीक्षा परिणामों में किया श्रेष्ठ प्रदर्शन, शत प्रतिशत रहा परिणाम

12 विद्यार्थियों ने 90 प्रतिशत, 27  विद्यार्थियों ने 85 प्रतिशत तथा 83 विद्यार्थियों ने 80 प्रतिशत से अधिक अंक किए प्राप्त

होशियारपुर, 22जुलाई  (आदेश )

पंजाब स्कूल शिक्षा बोर्ड की तरफ से 12वीं के परिणाम में जिले की नंबर वन संस्थान हिज एक्सीलेंट इंस्टिट्यूट के विद्यार्थियों ने शानदार प्रदर्शन करके स्कूल और अध्यापकों का नाम रोशन कर दिया है।



विद्यार्थियों और अध्यापकों के अंथक परिश्रम का परिणाम है जिसके चलते विद्यार्थियों ने शानदार प्रदर्शन किया। इस संबंध में हिज एक्सीलैंट इंस्टिटयूट के एम.डी. डा. आशीष सरीन ने खुशी जाहिर करते हुए बताया कि इंस्टिटय़ूट के 12 विद्यार्थियों ने 90 प्रतिशत, 27  विद्यार्थियों ने 85 प्रतिशत तथा 83 विद्यार्थियों ने 80 प्रतिशत से अधिक अंक प्राप्त किए ।



उन्होंने बताया कि नान मैडिकल विषय में शरणदीप कौर ने 97.11 प्रतिशत हासिल करके पहला, तर्ष सोनी ने 93.11 प्रतिशत हासिल करके दूसरा तथा सूरहत ने 92.77 प्रतिशत अंक हासिल करके तीसरा स्थान हासिल किया। मैडीकल विषय में आशा ने 92.3 प्रतिशत अंक हासिल करके अंक हासिल करके पहला, पुष्प ने 91.8 प्रतिशत अंक हासिल करके दूसरा तथा अंजली ने 90 प्रतिशत अंक हासिल करके तीसरा स्थान हासिल किया ।



उन्होंने बताया कि हिज एक्सीलेंट इंस्टिट्यूट ने यह सिद्ध कर दिया है कि सही मार्गदर्शन और लगन के बल पर कोई भी मुकाम हासिल किया जा सकता है।  डॉ आशीष सरीन ने इस उपलब्धी पर विद्यार्थियों उनके अभिभावकों और अध्यापकों को शुभकामनाएँ देते हुए धन्यवाद किया उन्होंने भविष्य में भी इसी प्रकार मेहनत करने के लिए प्रेरित किया।



उन्होंने बताया कि स्कूल में विद्यार्थियों की प्रतिभा और ज्यादा निखारने तथा सर्वपक्षीय विकास के लिए समय-समय पर विभिन्न-विभिन्न प्रतियोगिताएँ भी करवाते रहते हैं ।



उन्होंने कहा कि हिज एक्सीलेंट इंस्टिट्यूट अपनी निरंतर प्रगतिशील सोच और सुसंगठित टीचिंग स्टाफ के सहयोग से छात्रों के विकास के लिए निरंतर प्रयास करते रहते है और इसी मेहनत और लगन के परिणाम स्वरूप ही उन्होंने इस मुकाम को हासिल किया .



मुंह मीठा करवाते हुए डा. आशीष सरीन तथा मेधावी बच्चों को सम्मानित करते हुए डा. आशीष सरीन। 
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements

Related posts

Leave a Reply