23 जुलाई से जायेंगे हड़ताल पर नैशनल हैल्थ मिशन के कर्मचारी

9500 कर्मचारियों ने पंजाब सरकार के खिलाफ खोला मोर्चा पिछले 20 वर्षों से कर रहे है कम वेतन पर कार्य

पंजाब सरकार ने नियमत करने का किया था वायदा

संवाददाता सूत्र 9855963127 जुगियाल /पठानकोट (के के हैप्पी) : नैशनल हैल्थ मिशन के तहत पिछले 20 वर्ष से कम वेतन पर कार्य कर रहे 9500 कर्मचारी अपने को नियमत करने की मांग लेकर 23 जुलाई से हड़ताल पर जा रहे है जिस से कोरोना की महामारी पर अन्य डाक्टरों के साथ कंधे से कंधा मिला कर दिन रात चल रही स्वस्थ सुविधा पर असर पड़ेगा। 
जिस की जानकारी देते हुये जिला पठानकोट के एन आर एच एम कर्मचारी संगठन के अध्यक्ष पंकज कुमार ने जानकारी देते हुये बताया कि 23 जुलाई दिन वीरवार से सभी एनआरएचएम कर्मचारी हड़ताल पर जा रहे है और जिस की जानकारी जिला पठानकोट के सिवल सर्जन और नोडल अधिकारी डा राकेश सरपाल को दे दी गइ्र है।

उन्होंने बताया कि पंजाब के स्वस्थ मंत्री बलवीर सिंह सिद्धू और पंजाब के मुख्य मंत्री कैप्टन अरमिंदर सिंह ने एक विशेष बैठक मे उनके साथ उनको नियमत करने का वायदा किया था पर अब पंजाब सरकार उनको नियमत ना कर अन्य नये कर्मचारियों को रखा जा रहा है। उन्होने बताया कि वह पिछले 20 वर्ष से कम वेतन पर कार्य करते चले आ रहे और अब उनकी आयु भी इतनी हो गई कि वह कही और नही जा सकते। इस मौके पर उन्होने बताया कि अगर सरकार ने उनकी मांग ना मानी तो वह अपने संघर्ष को और भी तेज करें गे। जिस मे कई और सरकारी संगठनों ने भी उनका साथ देने का वायदा किया है। उन्होने मांग की है कि उनको जल्द नियमत कर उनके भविष्य को सुरक्षित किया जाये। इस मौके पर डा पंकज कुमार, डा विनय, डा रोहित कालरा, डा नवनीत कौर, अरून सिंह, अमनदीप सिंह, पारस सैनी, अमन के इलावा अन्य मौजूद थे। 

Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements

Related posts

Leave a Reply