पिस्तौल की नौक पर तीन नाकाबपोश लुटेरों ने कोआपरेटिव बैंक से लाखों रूपए लूटकर हुए फुर्र

लुटेरे ने बडी चालाकी से 10 मिंट में वारदात को दिया अंंजाम

मास्क डाल कर आए लूटेरों ने दस मिनट में दिया गया वारदात को अंजाम, बैंक के बाहर नही था सुरक्षा गार्ड

गुरदासपुर, 29 जुलाई(अश्वनी ) : कस्बा कलानौर के गांव रूडियाना में स्थित कोआपरेटिव बैंक से तीन नकाबपोश लुटेरों ने पिस्तौल के बल पर 5.55 लाख रुपए की लूट की वारदात को अंजाम दिया है।घटना को अंजाम देने के बाद लुटेरे बैंक कर्मचारियों को जान से मारने की धमकी देकर उनके मोबाइल फोन छीनकर फरार होने में सफल हो गए। उधर घटना की सूचना मिलते ही गुरदासपुर के एसएसपी राजेंद्र सिंह सोहल पुलिस पार्टी को साथ लेकर मौके पर पहुंचे और जांच पड़ताल शुरु कर दी। पुलिस की ओर से पुलिस नाकों पर अलर्ट जारी कर दिया गया है। 

बैंक कर्मचारी गुरप्रीत सिंह  ने बताया कि सुबह 11:40 पर तीन नकाबपोश लुटेरे उनके बैंक में आए और आते ही सभी को पिस्तौल दिखाकर धमकाने लगे। इस दौरान लुटेरों ने कैशियर काउंटर से बैंक कर्मचारी को पिस्तौल दिखाकर 5.55 लाख रुपए लूट लिए। इस वारदात को केवल उन्होंने 10 मिनट में अंजाम दिया गया।उधर घटना की सूचना मिलते ही एस एस पी राजेंद्र सिंह सोहल पुलिस पार्टी समेत मौके पर पहुंचे।

उन्होंने बताया कि बैंक में उस वक्त दो ही कर्मचारी मौजूद थे तथा बैंक के बाहर कोई कर्मचारी मौजूद नही था। बैंक की सीसीटीवी फुटेज में सामने आया कि लूटेरे मास्क की आड़ में छिप कर आए और पिस्तौल दिखा कर लूट की घटना को अंजाम दिया।उन्होंने बताया कि सभी नाकों पर अलर्ट जारी कर दिया गया है।लुटेरे अभी तक पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। लेकिन मामले की गहनता से जांच शुरू कर दी गई है। एसएसपी  सोहल ने बताया कि मामले में तीन अज्ञात लुटेरों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements

Related posts

Leave a Reply