LATEST NEWS: पंजाब में फैली अराजकता का हाल बयां कर गया मिनी सचिवालय पर खालिस्तानी झंडा.READ MORE…CLICK HERE

पंजाब में फैली अराजकता का हाल बयां कर गया मोगा में  मिनी सचिवालय पर खालिस्तानी झंडा लहराना : सांपला 

होशियारपुर (आदेश ): पूर्व केंद्रीय मंत्री श्री विजय सांपला ने मोगा डिप्टी कमिश्नर कार्यालय की बिल्डिंग परअज्ञात नौजवानों के द्वारा अंदर जाकर केसरी रंग का झंडा लहराने पर कड़े शब्दों में निंदा की । विजय सांपला ने कहा कि यहां पर पहले देश की आन बान व शान तिरंगा झंडा फहरा रहा था ।

 जिसे उतार कर उन व्यक्तियों के द्वारा केसरी रंग का झंडा लगा दिया गया । सांपला ने कहा कि मिनी सचिवालय कांप्लेक्स के अंदर जाकर उनके द्वारा इस कायरतापूर्ण घटना को अंजाम देकर राष्ट्रीय ध्वज की बेअदबी की हिमाकत करते हुए जो घटना को अंजाम दिया गया जोकि असहनीय है।

परंतु अब पुलिस पर बड़ा सवाल खड़ा हो गया है कि आजादी दिवस से एक दिन पूर्व देश विरोधी ताकतों व शरारती तत्वों की ओर से इस प्रकार की हरकत करना एक तरह की पंजाब सरकार को सीधी चुनौती है । सांपला ने कहा कि वर्णनीय है कि भारत सरकार द्वारा ब्लैक लिस्ट किए गए

Advertisements

खालिस्तानी आंतकी गुरपतवंत पन्नू द्वारा एक आडियो वायरल करके यह कहा गया था कि 15 अगस्त को लोग अपने घरों पर खालिस्तानी झंडा लहराए तो उनको उसके बदले में 25 हजार अमेरिकन डालर दिए जाएंगे

Advertisements

सांपला ने कहा कि ऐसी शर्मनाक हकरत करने वालों पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाए । ताकि ऐसे शरारती लोग इस प्रकार की हरकत करने से पहले 100 बार सोचे।  

Advertisements
 

READ MORE BELOW

News

Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements

Related posts

Leave a Reply