बड़ी ख़बर: रोजगार के लिए ऋण मुहैया करवाने के लिए आनलाइन लिंक शुरु

जिला रोजगार व कारोबार ब्यूरो ने आनलाइन लिंक तैयार कर नौजवानों को स्व रोजगार के लिए ऋण दिलवाने की पहल की
– इच्छुक आवेदक रोजगार कार्यालय की वैबसाइट या डी.बी.ई.ई होशियारपुर के फेसबुक पेज पर स्व रोजगार के लिए बनाए गए लिंक पर कर सकते हैं अप्लाई
होशियारपुर, 26 अगस्त (आदेश ):
डिप्टी कमिश्नर अपनीत रियात ने बताया कि कोविड-19 महांमारी के फैलाव से नौजवानों को सुरक्षित रखते हुए उन्हें स्व रोजगार के लिए ऋण मुहैया करवाने के लिए आनलाइन लिंक शुरु किया गया है।


उन्होंने बताया कि स्व रोजगार के लिए ऋण प्राप्त करने के लिए पंजाब सरकार के घर-घर रोजगार मिशन के अंतर्गत जिला रोजगार व कारोबार ब्यूरो होशियारपुर की ओर से यह आनलाइन लिंक तैयार किया गया है ताकि ऋण लेने के इच्छुक नौजवान अपना प्रार्थना पत्र घर बैठे ही भेज सके।
डिप्टी कमिश्नर ने कहा कि जो भी प्रार्थी डेयरी फार्मिंग, बकरी पालन, मुर्गी पालन, सूअर पालन व मछली पालन, ट्रेडिंग या मैन्यूफैक्चिरिंग आदि किसी भी प्रकार का अपना काम धंधा शुरु करना चाहता है वह रोजगार कार्यालय की वैबसाइट या डी.बी.ई.ई होशियारपुर के फेसबुक पेज पर जाकर स्व रोजगार के लिए बनाए गए लिंक पर अप्लाई कर सकते हैं। उन्होंने प्रार्थियों से अपील करते हुए कहा कि वे जिस कार्य या योजना में ऋण प्राप्त करना है उसका नाम स्पष्ट लिखें ताकि आवेदन का मूल्यांकन कर संबंधित विभाग के पास भेजा जा सके व उस विभाग की ओर से आवेदन पर समय पर कार्रवाई की जा सके।
                                                                 —-
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements

Related posts

Leave a Reply