बड़ी ख़बर: पूर्व डीजीपी सुमेध सिंह सैनी को आज हाईकोर्ट के जस्टिस सुवीर सहगल ने सैनी की अग्रिम जमानत याचिका सुनने से किया इन्कार : READ MORE: CLICK HERE::

चंडीगढ़ : बलवंत सिंह मुलतानी केे अपहरण व हत्या मामले में घिरे पंजाब के पूर्व डीजीपी सुमेध सिंह सैनी को आज हाईकोर्ट के जस्टिस सुवीर सहगल ने सैनी की अग्रिम जमानत याचिका सुनने से इन्कार कर दिया है और उन्होंने इस केस से खुद को अलग कर लिया है जिससे अब अग्रिम जमानत याचिका पर भी रोक लग गई है।

जस्टिस सुवीर सहगल ने इस मामले में कोई अंतरिम आदेश भी पारित नहीं किया है, जिससे अटकलें लगाई जा रही है कि अब जल्द ही पूर्व डीजीपी सुमेध सिंह सैनी की गिरफ्तारी हो सकती है। अब सैनी की अग्रिम जमानत याचिका को किसी दूसरी पीठ के सामने लगाने के लिए वापस मुख्य न्यायाधीश को भेज दिया गया है। वहीं अगर सुमेध सैनी का केस अब किसी अन्य खंडपीठ तक जाता है तो उससे पहले माननीय चीफ जस्टिस के पास इस केस की फाइल रखी जाएगी।

सुमेध सैनी अपने परिवार समेत अंडरग्राउंड हो चुके हैं और उनकी तलाश के लिए एसआईटी द्वारा डीएसपी बिक्रम जीत सिंह बराड़ की अगुवाई मे छापेमारी जारी है। सुमेध सैनी को 25 साल पुराने बलवंत मुल्तानी केस में राहत मिलती नहीं दिखाई दे रही है।

वहीं दूसरी तरफ भूमिगत पूर्व डीजीपी सुमेध सैनी की पत्नी ने आरोप लगाए हैैं कि उनकी सुरक्षा वापस ले ली गई है। डीजीपी दिनकर गुप्ता को लिखे पत्र में उन्होंने कहा कि पंजाब पुलिस द्वारा सुरक्षा वापस लिए जाने से उन्हे खतरा है। जिस पर जवाब देते हुए पंजाब पुलिस ने कहा है कि सैनी की सुरक्षा वापस नहीं ली गई है, बल्कि सैनी खुद सुरक्षा व्यवस्था को छोड़कर फरार हो गए हैं।
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements

Related posts

Leave a Reply