जिला गुरदासपुर में तीन संक्रमितों की मौत,122 लोगों की रिपोर्ट करोना पॉजिटिव


गुरदासपुर,5 सितंबर ( अश्वनी ) : जिले में शनिवार को तीन लोगों की कोरोना वायरस के कारण मौत हो गई। इसके साथ ही 122 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई है। वहीं 92 लोग स्वस्थ होकर घरों को लौटे हैं। जिले में 707 केस एक्टिव रह गए हैं। जबकि जिले में कोरोना संक्रमित 65 लोगों की अब तक मौत हो चुकी है।

सिविल सर्जन डॉक्टर किशन चंद ने बताया कि बटाला निवासी 75 वर्षीय अमृतसर के जीएमसी अस्पताल में कोरोना से मौत हो गई है। उक्त बुजुर्ग व्यक्ति 15 दिन पहले रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई थी। इसे सांस की बीमारी भी थी। इसके साथ ही बटाला निवासी 25 वर्षीय की युवती की कोरोना से अमृतसर के ही जीएमसी अस्पताल में कोरोना से मौत हुई है। जिसे हॉर्ट व सांस की बीमारी थी। पांच दिन पहले इनकी रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई थी।

वहीं धारीवाल निवासी 80 वर्षीय बुजुर्ग महिला कि अमृतसर के ही अस्पताल में कोरोना से मौत हो गई है। उक्त महिला को शुगर व सांस की बीमारी थी। इसकी 4 दिन पहले रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई थी। शनिवार को कोरोना से तीन लोगों की मौत हो जाने के साथ ही मरने वालों का आंकड़ा 65 पर पहुंच गया है। उन्होंने बताया कि जिले में शनिवार को 122 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई है। जबकि 92 लोग स्वस्थ हुए हैं। 

जिले में अब तक 83212 लोगों के कोरोना सैंपल लिए गए हैं। जिनमें से 79581 लोगों की रिपोर्ट नेगेटिव आई है। जबकि 2824 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। जिनमें से 1977 लोग स्वस्थ होकर घरों को लौट गए हैं। जिले में अब 707 के एक्टिव हैं।

Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements

Related posts

Leave a Reply