ट्रैफिक पुलिस ने अतिक्रमण को लेकर चलाया अभियान,गलत पार्किंग करने वाले 6 वाहन चालकों के काटे चालान


दुकानदारों को दी चेतावनी, न माने तो होगी कार्रवाई

बटाला,11 सितम्बर  (अविनाश शर्मा/ संजीव नैयर ) :
एसएसपी बटाला रछपाल सिंह के निर्देशों पर डीएसपी गुरदीप सिंह की अगुवाई में ट्रैफिक पुलिस की ओर से बटाला के विभिन्न जगहों पर अतिक्रमण हो हटाया गया। ट्रैफिक पुलिस के इंचार्ज परमिंदर सिंह की टीम की ओर से रांग पार्किंग करने वाले 6 लोगों के चालान भी काटे गए। वहीं कई रेहड़ी चालकों और दुकानदारों को चेतावनी भी दी गई कि आगे से वह अपना सामान बाहर तक न लगाएं, दुकान की हद तक ही लगाएं।

शुक्रवार को इस टीम द्वारा डेरा रोड और गांधी चौक पर अतिक्रमण हटाने के लिए अभियान चलाया गया। शनिवार को सिटी रोड और नेहरू गेट पर यह अभियान चलाया जाएगा। इस संबंध में ट्रैफिक पुलिस के इंचार्ज परमिंदर सिंह ने बताया कि शुक्रवार को अतिक्रमण खिलाफ चलाए अभियान के तहत दुकानदारों को चेतावनी दी गई है, अगर वह नहीं सुधरते तो उन पर कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। वहीं जिन वाहन चालकों ने बड़े वाहन सड़कों पर खड़े करके ट्रैफिक समस्या बढ़ाई थी, उन 6 वाहन चालकों के चालान काटे गए हैं। उन्होंने कहा कि काफी बार देखा गया है कि दुकानदारों द्वारा दुकानों के आगे तक लगाया गया सामान और वाहन चालकों द्वारा की रांग पार्किंग ट्रैफिक में बाधा बनती है।

जिसे हटाने के लिए डीएसपी गुरदीप सिंह की आदेशों पर यह अभियान चलाया गया है। आगे भी यह अभियान जारी रहेगा। रोजाना हफ्ते में हर दिन हर मेन सड़क पर ट्रैफिक पुलिस जाकर यह देखेगी कि दुकानदारों द्वारा अपना सामान बाहर तो नहीं लगाया गया। अगर ऐसा होता पाया जाता है तो उन पर कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने कहा कि शहर में ट्रैफिक समस्य से लोगों को निजात दिलाने के लिए बटाला ट्रैफिक पुलिस वचनबद्ध है। अगर कहीं पर ट्रैफिक समस्या आती है तो वह ट्रैफिक दफ्तर में संपर्क कर सकता है। इस मौके पर एएसआई दलजीत सिंह, एएसआई रणजीत सिंह, सिपाही कश्मीर सिंह आदि टीम मौजूद थी।

Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements

Related posts

Leave a Reply