भुक्की की तस्करी करने वाले दो तस्कर तीन क्विटंल 36 किलो भुक्की समेत काबू


जम्मू कश्मीर से अमृतसर की तरफ जा रहे थे दोनों आरोपी

गुरदासपुर,11 सितंबर ( अश्वनी ) : थाना दीनानगर की पुलिस ने नाकेबंदी के दौरान भुक्की की तस्करी करने वाले दो  आरोपियों को तीन क्विटंल 36 किलो भुक्की समेत टैंकर गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। उक्त के खिलाफ थाना दीनानगर में मामला दर्ज कर लिया गया है।

इस संबंधी जानाकारी देते हुए एसएसपी डॉ.राजिंदर सिंह सोहल ने बताया कि उन्हें गुप्त सूचना मिली थी जम्मू कश्मीर से टैंकर में बैठ कर दो लोग ब्यास अमृतसर की तरफ आ रहे हैं। इस पर हरकत में आते हुए दीनानगर में तैनात एसआई मोहन सिंह ने तुरंत प्रभाव से बरियार बाइपास पर नाकाबंदी कर वाहनों की चेकिंग शुरू कर दी।

इसी दौरान जम्मू कश्मीर से गुरदासपुर की ओर एक टैंकर को संदेह के आधार पर रोका गया। टैंकर को बलबीर सिंह पुत्र गुरदेव सिंह निवासी सठियाला (ब्यास) चला रहा था। जबकि कंडक्टर सीट पर जसप्रीत सिंह पुत्र गुरदावर सिंह निवासी जंडियाला (जालंधर) बैठा हुआ था।

जब टैंकर को चैक किया गया तो उसमें से तीन क्विंटल 36 किलो भुक्की (चूरा पोस्त) बरामद हुआ। उन्होंने बताया कि दोनों आरोपितों को काबू करके मामला दर्ज कर लिया गया है। हिरासत में दोनों आरोपियों से पूछताछ की जा रही है कि वह भुक्की कहां से लेकर आए और कहां भेजने जा रहे थे। उन्होंने बताया कि उक्त दोनों आरोपी नशे की समगलिंग करने के आदी हैं। आरोपियों से और भी खुलासे होने की संभावना है।

Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements

Related posts

Leave a Reply